सरकार के खिलाफ दर्ज हो हत्या का मुकदमा :प्रीतम सिंह

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने राज्य सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि कुंभ के दौरान कोरोना की फर्जी जांच से देश में न केवल कोरोना फैला बल्कि कई की मौत भी हुई। सरकार भ्रष्टाचारी ही नहीं हत्यारी भी है। कोविड टेस्ट फर्जीवाड़ा सरकार के संरक्षण में हुआ। उन्होंने मिलीभगत का आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज हो।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 06:16 PM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 06:16 PM (IST)
सरकार के खिलाफ दर्ज हो हत्या का मुकदमा :प्रीतम सिंह
सरकार के खिलाफ दर्ज हो हत्या का मुकदमा :प्रीतम सिंह

जागरण संवाददाता, हरिद्वार: कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने राज्य सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि कुंभ के दौरान कोरोना की फर्जी जांच से देश में न केवल कोरोना फैला, बल्कि कई की मौत भी हुई। सरकार भ्रष्टाचारी ही नहीं हत्यारी भी है। कोविड टेस्ट फर्जीवाड़ा सरकार के संरक्षण में हुआ। उन्होंने मिलीभगत का आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज हो।

कुंभ के दौरान कोविड टेस्ट फर्जीवाड़े को लेकर कांग्रेसियों की ओर से सुभाष घाट पर आयोजित उपवास कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने कहा कि यदि जांच में हीलाहवाली हुई तो कांग्रेस चुप नहीं बैठेगी। भाजपा सरकार के कुंभ मेले का पहला घोटाला सामने आया है। जिसमें परतें खुलने शुरू हो गई है। आरोप लगाया कि भाजपा सरकार की ओर से इस पर लीपापोती भी शुरू हो गई है। यदि इसकी जांच में किसी भी तरह की कोताही बरती गई तो कांग्रेस चैन से नहीं बैठेगी। कहा कि मेलाधिकारी कुंभ के दौरान जिस आस्था पथ को अपना ड्रीम प्रोजेक्ट बताते थे, वह आज जरायम पेशेवरों का अड्डा बन गया है। इतना ही नहीं मानसून की पहली बारिश में ही यह धराशायी हो गया है। यदि और भी अन्य घोटाले सामने आते हैं तो कांग्रेस उसकी तह तक जाएगी। बताया कि हाइकोर्ट के सिटिग जज की निगरानी में मामले की जांच की मांग को लेकर 27 जून को सभी जिला मुख्यालयों पर सरकार का पुतला फूंक विरोध जताया जाएगा। रोपवे कंपनी उषा ब्रेको की लीज बढ़ाने के मामले में लेनदेन की बात सामने आई तो कांग्रेसी इसे लेकर धरना देंगे। उत्तराखंड सह प्रभारी दीपका पांडे सिंह ने कार्यकत्र्ताओं से भाजपा के काले कारनामों को उजागर करने और उसे लेकर जनता के बीच जाने को लेकर हमेशा तैयार रहने का आह्वान किया। इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना, प्रदेश महासचिव डा. संजय पालीवाल, जसपुर विधायक आदेश चौहान, भगवानपुर विधायक ममता राकेश, पूर्व सांसद डा. महेंद्र पाल सिंह, पूर्व विधायक रंजीत रावत, शूरवीर सिंह सजवान, राजेंद्र शाह राजकुमार सिंह, तिलकराज बेहड़, महापौर अनिता शर्मा, प्रदेश महासचिव विजय सारस्वत, महानगर अध्यक्ष संजय अग्रवाल, जिलाध्यक्ष ग्रामीण धर्मपाल सिंह, विमला पांडे, प्रदीप चौधरी, सतपाल ब्रह्मचारी, राजेश रस्तोगी, अशोक शर्मा यशपाल राणा आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी