जानलेवा हमले का आरोपित कांग्रेस नेता पुलिस की पकड़ से बाहर

श्यामपुर के लालढांग क्षेत्र में ढाबा मालिक पर जानलेवा हमला कर तोड़फोड़ के आरोपित कांग्रेस नेता गुरजीत लहरी को पुलिस एक सप्ताह बाद भी नहीं ढूंढ सकी है। लहरी से याराना निभाने पर पुलिस की पहले ही फजीहत हो रही है अब गिरफ्तारी न होने से कई सवाल खड़े हो रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Nov 2021 07:34 PM (IST) Updated:Sun, 28 Nov 2021 07:34 PM (IST)
जानलेवा हमले का आरोपित कांग्रेस  नेता पुलिस की पकड़ से बाहर
जानलेवा हमले का आरोपित कांग्रेस नेता पुलिस की पकड़ से बाहर

जागरण संवाददाता, हरिद्वार : श्यामपुर के लालढांग क्षेत्र में ढाबा मालिक पर जानलेवा हमला कर तोड़फोड़ के आरोपित कांग्रेस नेता गुरजीत लहरी को पुलिस एक सप्ताह बाद भी नहीं ढूंढ सकी है। लहरी से याराना निभाने पर पुलिस की पहले ही फजीहत हो रही है, अब गिरफ्तारी न होने से कई सवाल खड़े हो रहे हैं।

करीब 10 दिन पहले गैंडीखाता में सैनी ढाबा में तोड़फोड़ व ढाबा मालिक अशोक सैनी पर हमले के मामले में पुलिस ने कांग्रेसी नेता गुरजीत सिंह लहरी सहित अन्य आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। इस मामले में पुलिस ने आरोपित कांग्रेसी नेता के निजी अंगरक्षक सहित तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। लेकिन, गंभीर धाराओं में मुकदमा होने के बावजूद पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर मामला ठंडे बस्ते में डाल दिया। यही वजह है कि पुलिस के हाथ एक सप्ताह के भीतर भी लहरी तक नहीं पहुंच सके हैं। जबकि ऐसा बताया गया है कि पुलिस ने जिस दिन तीन आरोपितों को गिरफ्तारी किया, उस दिन भी लहरी कचहरी में कोर्ट परिसर में ही मौजूद था। वहीं, गिरफ्तारी के बाद लालढांग चौकी इंचार्ज का लहरी की गाड़ी में बैठकर रोशनाबाद जाने और अभी तक मुख्य आरोपित लहरी की गिरफ्तारी न किए जाने से कई सवाल और चर्चाएं क्षेत्र में बनी हुई है। आरोपित कांग्रेस नेता से रसूख निभा रही श्यामपुर थाना पुलिस की भूमिका पर सवाल उठ रहे हैं। वहीं, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डा. योगेंद्र सिंह रावत ने बताया कि श्यामपुर पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं। अभी तक गिरफ्तारी क्यों नहीं हो पाई है, इस बारे में रिपोर्ट लेकर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी