बाइक की चपेट में आकर बच्ची के घायल होने पर दो पक्ष आपस में भिड़े, मेडिकल स्टोर में घुसकर तोड़फोड़

रुड़की के सती मोहल्ले में दो पक्षों के बीच विवाद हो गया। देखते ही देखते एक पक्ष ने मेडिकल स्टोर में घुसकर तोड़फोड़ शुरू कर दी। साथ ही मारपीट भी की। वहीं दूसरे पक्ष ने भी मारपीट करने का आरोप लगाया है।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 02:30 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 02:30 PM (IST)
बाइक की चपेट में आकर बच्ची के घायल होने पर दो पक्ष आपस में भिड़े, मेडिकल स्टोर में घुसकर तोड़फोड़
बाइक की चपेट में आकर बच्ची के घायल होने से दो पक्ष आपस में भिड़े।

जागरण संवाददाता, रुड़की। इमलीरोड पर दो पक्षों के बीच जमकर लाठी डंडे चले। एक पक्ष ने मेडिकल स्टोर में जमकर तोड़फोड़ की, जिससे मौके पर अफरातफरी मच गई। पुलिस ने दोनों पक्षों को हिरासत में लिया है। वहीं मेडिकल स्टोर संचालक ने पुलिस को लूट की फर्जी सूचना दी थी।

सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के इमलीरोड पर एक मेडिकल स्टोर है। शुक्रवार की दोपहर को एक छोटी बच्ची मेडिकल स्टोर के बाहर से जा रही थी। इसी दौरान एक बाइक सवार युवक ने उसे टक्कर मार दी। जब मेडिकल स्टोर संचालक ने बच्ची को टक्कर मारने का विरोध किया तो इनके बीच विवाद हो गया। उस समय तो बाइक सवार वहां से चला गया, लेकिन कुछ देर बाद वह अपने साथ करीब 15 युवक लेकर आया। इनके हाथों में लाठी डंडे थे। इन्होंने आते ही मेडिकल स्टोर संचालक और उसके स्वजन पर हमला कर दिया।

दोनों तरफ से जमकर मारपीट हो गई। आरोप है कि इसी दौरान दूसरे पक्ष ने मेडिकल स्टोर में तोड़फोड़ कर दी। काफी देर तक हंगामा होता रहा। इसी बीच मेडिकल स्टोर संचालक ने लूट की फर्जी सूचना दे दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने जांच की तो मामला मारपीट का निकला। पुलिस दोनों पक्षों को कोतवाली ले आई। कोतवाली में दोनों पक्षों में सुलह के प्रयास चल रहे है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अमर चंद शर्मा ने बताया कि पुलिस को अभी तक किसी भी पक्ष ने तहरीर नहीं दी है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

--------------------- 

चोरी का मुकदमा दर्ज

भगवानपुर के खेलपुर गांव में घर के बाहर से ट्रैक्टर चोरी होने के मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। खेलपुर गांव निवासी मोहतरम के घर के बाहर से बुधवार की रात को ट्रैक्टर चोरी हुआ था। पुलिस ने छानबीन शुरू की है।

संदिग्ध परिस्थितियों में लापता

भगवानपुर के पुलिस ने संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुए व्यक्ति की गुमशुदगी दर्ज की है। भगवानपुर पुलिस ने बताया कि सिरचंदी गांव निवासी हफीजुर्रहमान चार दिन पूर्व घर से लापता हो गया था। उसकी तलाश की गई लेकिन पता नहीं चला। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की है।

लेनदेन को लेकर विवाद

रुड़की के सती मोहल्ले में इमलीरोड पर दो पक्षों के बीच नाली की निकासी को लेकर विवाद हो गया। इस मामले में इमरान ने पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मोबाइल चोरी

रुड़की के गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के पनियाला रोड निवासी पवन कुमार ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि वह किसी काम से आजादनगर चौक पर आया था। इसी दौरान किसी ने उसकी जेब से मोबाइल साफ कर दिया। पुलिस से कार्रवाई की मांग की गई है।

यह भी पढ़ें- हरिद्वार में भाजपा नेता के होटल में हरियाणा के यात्रियों ने की तोड़फोड़, हंगामा

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी