दो पक्षों के बीच जमकर चले लाठी-डंडे, चार लोग हुए घायल; गांव में पुलिस बल तैनात

रहीमपुर गांव में दो समुदाय के लोग आपस में भिड़ गए। देखते ही देखते विवाद बढ़ गया और और दोनों पक्षों में जमकर लाठी डंडे चले।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Fri, 08 May 2020 04:46 PM (IST) Updated:Fri, 08 May 2020 04:46 PM (IST)
दो पक्षों के बीच जमकर चले लाठी-डंडे, चार लोग हुए घायल; गांव में पुलिस बल तैनात
दो पक्षों के बीच जमकर चले लाठी-डंडे, चार लोग हुए घायल; गांव में पुलिस बल तैनात

रुडकी, जेएनएन। हरिद्वार जिले के रुड़की में शुक्रवार को रहीमपुर गांव में दो समुदाय के लोग आपस में भिड़ गए। देखते ही देखते विवाद बढ़ गया और और दोनों पक्षों में जमकर लाठी डंडे चले। इस दौरान चार लोग घायल भी हुए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

दरअसल, गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के रहीमपुर गांव में शुक्रवार को दो समुदाय के लोगों में किसी बात को लेकर विवाद हुआ। ये विवाद इतना बढ़ गया कि जमकर लाठी-डंडे चलने लगे, जिसमें दोनों तरफ से चार लोग घायल हो गए। एक पक्ष का कहना है कि क्रिकेट खेलने से रोकने को लेकर मौके पर विवाद हुआ था, जबकि दूसरे समुदाय के लोगों का कहना है कि लाउडस्पीकर बजाने से रोका, तो इसको लेकर झगड़ा हुआ। 

सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा। मामला गंभीर होने पर मौके पर पुलिस बल तैनात किया गया है। फिलहाल, अभी तक किसी भी पक्ष की तरफ से पुलिस को तहरीर नहीं मिली है। गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजेश साह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही कार्रवाई की जाएगी। गांव के दोनों पक्षों को शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए कहा गया है।

यह भी पढ़ें: सेना और ग्रीमीणों के बीच हुए विवाद में चार मुकदमे दर्ज, इस दौरान लॉकडाउन की भी उड़ी थी धज्जियां

chat bot
आपका साथी