दो पक्षों के बीच में जमकर चले लाठी-डंडे, दो महिलाओं समेत सात को भेजा उपचार के लिए

हरिद्वार के लंढौरा क्षेत्र के थिथौला गांव में भूमि के विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर लाठी-डंडे चले। इस दौरान दो महिला समेत सात व्यक्ति घायल हो गए। पुलिस ने उनको मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है।

Raksha PanthriSun, 06 Jun 2021 04:54 PM (IST)
दो पक्षों के बीच में जमकर चले लाठी-डंडे।

संवाद सूत्र, लंढौरा(हरिद्वार)। हरिद्वार के लंढौरा क्षेत्र के थिथौला गांव में भूमि के विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर लाठी-डंडे चले। इस दौरान दो महिला समेत सात व्यक्ति घायल हो गए। पुलिस ने उनको मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है। फिलहाल, अभी मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है। तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

थिथौला गांव में राजेन्द्र की पट्टे की जमीन है। उस जमीन के पास में ही धर्मवीर कूड़ा आदि डालता है। रविवार की सुबह राजेन्द्र जमीन की खुदाई करने के बाद बाजरे की बुआई कर रहा था। धर्मवीर ने उसे ऐसा करने से रोका। इस बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। दोनों हाथापाई पर उतर आए। कुछ व्यक्तियों ने मामले को शांत कराया दिया। थोड़ी देर बाद ही दोनों पक्ष लाठी-डंडे लेकर आमने-सामने आ गए। जमकर लाठी-डंडे चले।

इस दौरान मौके पर भगदड़ मच गई। दोनों पक्षों की ओर से ओर से झगड़े में राजेंद्र, मीनाक्षी, अजय, मिंटो, धर्मबीर, मूर्ति, राजबीर समेत सात व्यक्ति घायल हो गए। चौकी प्रभारी नितेश शर्मा ने बताया कि दोनों पक्ष की ओर से कोई तहरीर नहीं मिली हर्ह। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कराया जाएगा।

ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आकर युवक लंढौरा

जैनपुर झंझेडी निवासी मुंतजीर किसी काम के लिए लंढौरा जा रहा था, जब वह पीएनबी शाखा के समीप पहुंचा तो सामने से आ रही लकड़ी से भरी ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आ गया। इस दौरान वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां से उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया।

यह भी पढ़ें- लोहे की राड से हमला कर किया घायल, मुकदमा दर्ज

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.