फिल्म के टिकट को लेकर हुआ विवाद, युवक ने तोड़े मैनेजर के तीन दांत

फिल्म के टिकट को लेकर मैनेजर और एक दर्शक के बीच मारपीट हो गई। आरोप है कि मैनेजर ने मारपीट करते हुए दर्शक के तीन दांत तोड़ डाले।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Sat, 07 Dec 2019 08:18 PM (IST) Updated:Sat, 07 Dec 2019 08:18 PM (IST)
फिल्म के टिकट को लेकर हुआ विवाद, युवक ने तोड़े मैनेजर के तीन दांत
फिल्म के टिकट को लेकर हुआ विवाद, युवक ने तोड़े मैनेजर के तीन दांत

हरिद्वार, जेएनएन। सिनेमा घर में टिकट को लेकर मैनेजर और एक दर्शक के बीच मारपीट हो गई। आरोप है कि मैनेजर ने मारपीट करते हुए दर्शक के तीन दांत तोड़ डाले। पीड़ित ने बहादराबाद थाने में सिनेमाघर के मैनेजर के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बहादराबाद निवासी संजय ने थाना बहादराबाद में तहरीर देकर बताया कि शनिवार को उनके परिचित एक मॉल में फिल्म देखने गए थे। उसी दौरान सिनेमा हॉल के मैनेजर नवजोत सिंह टिकट देखने लगे और युवकों पर टिकट न लेने का आरोप लगाते हुए उन्हें सिनेमा हॉल से बाहर निकाल दिया। उस समय बहादराबाद निवासी संजय भी वहां मौजूद थे।

परिचित युवकों ने संजय को पूरी कहानी बताई और संजय ने इस बारे में मैनेजर से बातचीत करने लगे। इसी दौरान मैनेजर नवजोत सिंह और संजय के बीच मारपीट हो गई। मारपीट में संजय के तीन दांत टूट गए। सूचना पर पुलिस ने मामला शांत किया। पीड़ित संजय ने थाना बहादराबाद में सिनेमाघर मैनेजर के खिलाफ तहरीर दी। एसओ गोविंद कुमार ने बताया कि जांच की जा रही है। मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

मामूली विवाद में युवक पर धारदार हथियार से हमला

लक्सर में मामूली विवाद को लेकर कुछ बदमाशों ने एक युवक को धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया। बेहोशी की हालत में युवक को छोड़कर हमलावर फरार हो गए। युवक को अस्पताल लाया गया, जहां से उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। 

यह भी पढ़ें: खननकारियों ने की रेंजर को जान से मारने की कोशिश, आरोपित गिरफ्तार

दरअसल, मुंडाखेडा कला गांव निवासी युवक सौरभ शनिवार को गांव से खाद लेने के लिए लक्सर आ रहा था। रास्ते में पड़ने वाले खरंजा कुतुबपुर गांव से निकलते समय रास्ते से हटने की बात को लेकर उसका एक युवक के साथ विवाद हो गया। उस समय युवक ने उसे जाने दिया, लेकिन इसके बाद वापसी में आरोपित युवक ने अपने आधा दर्जन साथियों के साथ मिलकर सौरभ को घेर लिया। आरोपितों ने धारदार हथियारों से हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। वह बेहोश होकर वहीं गिर गया। काफी देर बाद उधर से गुजरी गांव की महिला ने उसे देख उसके स्वजनों को जानकारी दी। उसे अस्पताल लाया गया, जहां से गंभीर हालत के चलते हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। पुलिस ने मामले में तहरीर आने पर कार्रवाई की बात कही है।

यह भी पढ़ें: बड़े भाई ने छोटे भाई के परिवार को बनाया बंधक, छुड़ाने गई पुलिस की वर्दी फाड़ी Dehradun News

chat bot
आपका साथी