मुख्‍यमंत्री तीरथ सिंह रावत बोले, कुंभ में कोविड गाइडलाइन का पालन करें श्रद्धालु

नए मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के लिए कुंभ पहली प्राथमिकता है। बुधवार को मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक कर कुंभ को लेकर चर्चा की थी और गुरुवार को वह हरिद्वार पहुंच गए।

By Sumit KumarEdited By: Publish:Thu, 11 Mar 2021 02:00 PM (IST) Updated:Thu, 11 Mar 2021 09:04 PM (IST)
मुख्‍यमंत्री तीरथ सिंह रावत बोले, कुंभ में कोविड गाइडलाइन का पालन करें श्रद्धालु
मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने हरिद्वार कुंभ को दिव्य और भव्य बनाने की सरकार की प्रतिबद्धता को दोहराया।

जागरण संवाददाता,  हरिद्वार:  नए मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के लिए कुंभ पहली प्राथमिकता है। बुधवार को मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक कर कुंभ को लेकर चर्चा की थी और गुरुवार को वह हरिद्वार पहुंच गए।श्रीगंगा सभा के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री को गंगाजली, प्रसाद और चुनरी भेंट की। उन्होंने जल्द दोबारा हरकी पैड़ी आने की बात कही। 

साथ में उनकी पत्नी डॉ.रश्मि त्यागी रावत भी थीं। गंगा पूजन के बाद उन्होंने संतों पर पुष्प वर्षा की और उनका आशीर्वाद लिया। उन्होंने कहा कि भव्य, दिव्य और सुरक्षित कुंभ सरकार की प्राथमिकता है। श्रद्धालुओं का आह्वान किया कि कुंभ में आएं, लेकिन कोविड गाइड लाइन का पालन अवश्य करें। हरकी पैड़ी पर मीडिया से बातचीत में मुख्यमंत्री ने कहा कि हरिद्वार जिले की सीमा पर तैनात अफसरों को आदेश दिए गए है कि श्रद्धालुओं के साथ सख्ती से पेश न आएं।

यह भी पढ़ें- उत्‍तराखंड : सरकार चलाने में सलाहकारों की रहेगी अहम भूमिका 

उन्होंने कहा कि महाशिवरात्रि स्नान पर जो भी कमी सामने आई है, उसे  अप्रैल के शाही स्नान में दूर कर दिया जाएगा। इससे पहले हरकी पैड़ी पर संतों ने उनका स्वागत किया। मुख्यमंत्री ने हरकी पैड़ी स्थित श्रीगंगा सभा के कार्यालय पहुंचकर श्रीगंगा सभा के पदाधिकारियों से भी मुलाकात की। श्रीगंगा सभा के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री को गंगाजली, प्रसाद और चुनरी भेंट की। उन्होंने जल्द दोबारा हरकी पैड़ी आने की बात कही। 

यह भी पढ़ें- रश्मि के भाषण पर दिल हार बैठे थे उत्‍तराखंड के नए CM तीरथ सिंह, जानिए मिस मेरठ से कैसे हुई थी शादी

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी