सरकार को जगाने के लिए ताली बजाकर किया प्रदर्शन

ट्रांसपोर्ट महासंघ ने सोमवार को बस स्टैंड पर सरकार को जगाने के लिए ताली बजाकर प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार ट्रांसपोर्ट व्यवसाय को बरबाद करने का काम कर रही है। राहत देने के बजाय उनका लगातार उत्पीड़न किया जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 07 Jun 2021 06:05 PM (IST) Updated:Mon, 07 Jun 2021 06:05 PM (IST)
सरकार को जगाने के लिए ताली बजाकर किया प्रदर्शन
सरकार को जगाने के लिए ताली बजाकर किया प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, रुड़की : ट्रांसपोर्ट महासंघ ने सोमवार को बस स्टैंड पर सरकार को जगाने के लिए ताली बजाकर प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार ट्रांसपोर्ट व्यवसाय को बरबाद करने का काम कर रही है। राहत देने के बजाय उनका लगातार उत्पीड़न किया जा रहा है।

ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्टर्स कांग्रेस उत्तराखंड के प्रदेश महासचिव आदेश सैनी सम्राट ने कहा कि देश के विकास में ट्रांसपोर्ट व्यवसाय का सबसे अधिक योगदान है। इस व्यवसाय से जुड़े लोग अपनी खून पसीने की कमाई को ईमानदारी के साथ कर के रूप में सरकार को दे रहे हैं। इसके बावजूद उनका उत्पीड़न लगातार जारी है। चालान एवं घूसखोरी के चलते आज ट्रांसपोर्टर के सामने भूखों मरने की स्थिति उत्पन्न हो गई है। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर में सरकार ने ट्रांसपोर्ट से जड़े व्यक्तियों के लिए कोई कदम नहीं उठाया है। इसके अलावा पेट्रोल, डीजल के दाम लगातार बढ़ते जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि सरकार की ओर से जल्द राहत नहीं दी गई तो बड़ा आंदोलन किया जाएगा। वहीं टेंपो यूनियन के अध्यक्ष देशराज सैनी ने कहा कि प्रदेश सरकार के प्रवक्ता सुबोध उनियाल ने जो बयान दिया है, उसकी सभी निदा करते हैं। सुबोध उनियाल ने कहा कि कोरोना क‌र्फ्यू में सभी के काम चल रहे हैं, लेकिन ऐसा नहीं है। इस मौके पर ट्रक, बस, विक्रम चालकों ने हॉर्न बजाकर अपना विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान बस यूनियन से राजेश शर्मा, सुधीर शर्मा, ट्रक यूनियन से छबिलदास, अन्नु गुप्ता, सलमान आदि मौजूद रहे। इसके अलावा विभिन्न स्थानों पर बैठक भी आयोजित की गई।

chat bot
आपका साथी