चेन छीनने वाला बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ा

शहर में दो महिलाओं से हुई चेन स्नेचिग की घटना में शामिल एक आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपित के कब्जे से पुलिस ने दो चेन बरामद की हैं। आरोपित का एक साथी कुछ दिन पहले चेन स्नेचिग करते हुए मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया गया था।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 13 Oct 2021 04:26 PM (IST) Updated:Wed, 13 Oct 2021 04:26 PM (IST)
चेन छीनने वाला बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ा
चेन छीनने वाला बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ा

जागरण संवाददाता, रुड़की: शहर में दो महिलाओं से हुई चेन स्नेचिग की घटना में शामिल एक आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपित के कब्जे से पुलिस ने दो चेन बरामद की हैं। आरोपित का एक साथी कुछ दिन पहले चेन स्नेचिग करते हुए मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया गया था।

बुधवार को गंगनहर कोतवाली में पत्रकारों से बातचीत में एसपी देहात प्रमेंद्र डोबाल ने बताया कि 19 अगस्त को मकतूलपुरी निवासी अरुण कुमार शर्मा की मां सत्यवती से बदमाशों ने मिलन फार्म हाउस के पास चेन लूट ली थी। इस मामले में गंगनहर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था। वहीं, शहर में चेन लूट की दूसरी घटना नौ अक्टूबर को सुबह उपकारागार के बाहर हुई थी। जब इंदिरा विहार कालोनी निवासी अंजली सैनी मार्निंग वॉक पर निकली थी। वारदात के दौरान ही एक आरोपित को मौके से पकड़ लिया गया था। पकड़ा गया आरोपित नाबालिग था। आरोपित ने पूछताछ में बताया था कि इस घटना के दौरान उसके साथ इमरान उर्फ नानू निवासी रामपुर डांडी गंगनहर कोतवाली भी था। पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। मंगलवार देर शाम गंगनहर कोतवाली पुलिस को सूचना मिली थी कि एक संदिग्ध युवक चेन स्नेचिग की घटना को अंजाम देने की फिराक में है। जिस पर गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह ने पुलिस टीम के साथ आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपित ने अपना नाम इमरान उर्फ नानू बताया। आरोपित ने सत्यवती और अंजली सैनी से चेन लूटने की बात कबूली। पुलिस ने इसकी निशानदेही पर सोने की दो चेन बरामद की हैं। एसपी देहात ने बताया कि पकड़े गए आरोपित से पूछताछ की जा रही है।

chat bot
आपका साथी