महिला से मोबाइल लूटकर भाग रहे दो युवक दबोचे

रानीपुर क्षेत्र के भेल में बचों की स्कूल फीस जमा कराने निकली एक महिला से दिनदहाड़े मोबाइल लूटकर तीन युवक फरार हो गए। पुलिस ने कुछ देर बाद ही दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जबकि तीसरा साथी फरार होने में कामयाब रहा। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 10 Jun 2021 08:44 PM (IST) Updated:Thu, 10 Jun 2021 08:44 PM (IST)
महिला से मोबाइल लूटकर भाग रहे दो युवक दबोचे
महिला से मोबाइल लूटकर भाग रहे दो युवक दबोचे

जागरण संवाददाता, हरिद्वार: रानीपुर क्षेत्र के भेल में बच्चों की स्कूल फीस जमा कराने निकली एक महिला से दिनदहाड़े मोबाइल लूटकर तीन युवक फरार हो गए। पुलिस ने कुछ देर बाद ही दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि तीसरा साथी फरार होने में कामयाब रहा। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

शिवालिक नगर निवासी अंकिता शाह गुरुवार की सुबह अपने बच्चों की फीस जमा कराने के लिए स्कूल जा रही थी। बीएचईएल में सेक्टर चार के पास बाइक सवार तीन युवकों ने उसे रोककर मोबाइल लूट लिया और फरार हो गए। महिला ने उनकी बाइक का नंबर नोट कर लिया और पुलिस को सूचना दी। जिस पर कोतवाल कुंदन सिंह राणा ने एसएसआइ विक्रम धामी, उप निरीक्षक कुंवर राम आर्य, सिपाही सोहन राणा व प्रमोद गोस्वामी के साथ मिलकर बाइक नंबर व हुलिये के आधार पर आरोपितों की तलाश शुरू की। दी। बीएचईएल के स्टेडियम के पास पुलिस ने बाइक व दो युवकों को पकड़ लिया। जबकि तीसरा युवक फरार हो गया। आरोपितों से महिला का मोबाइल भी बरामद हो गया। पूछताछ में आरोपितों ने अपना नाम आशुतोष निवासी जगजीतपुर व जय शर्मा निवासी द्वारिका विहार फुटबॉल ग्राउंड बताया, जबकि फरार साथी रवि खत्री की तलाश की जा रही है। रानीपुर कोतवाली प्रभारी कुंदन सिंह राणा ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश करने के बाद उन्हें जेल भेजा गया है।

------------------

आरोपितों की तलाश में खंगाले सीसीटीवी

हरिद्वार: ज्वालापुर में मसाला कारोबारी का मोबाइल लेकर फरार हुए आरोपितों की तलाश में पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली। पांवधोई निवासी मसाला कारोबारी जैद बुधवार की शाम फेरी कर अपने घर लौट रहा था। ऊंचे पुल पर दो युवकों ने मसाला खरीदने के बहाने उसे रोका और फिर कॉल करने के लिए मोबाइल मांगा। इसके बाद दोनों युवक मोबाइल लेकर फरार हो गए। ज्वालापुर कोतवाली प्रभारी चंद्र चंद्राकर नैथानी ने बताया कि सीसीटीवी कैमरों में दोनों युवकों के हुलिया की पहचान की जा रही है।

chat bot
आपका साथी