युवक की हत्या से पहले बदमाशों ने लूटी थी नकदी

इब्राहिमपुर के युवक की हत्या से पहले बदमाशों ने युवक से दस हजार की नकदी मोबाइल और बाइक लूटी थी। पुलिस ने युवक के पिता की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस व एसओजी की टीम बदमाशों की तलाश में जुटी हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 09:15 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 09:15 PM (IST)
युवक की हत्या से पहले बदमाशों ने लूटी थी नकदी
युवक की हत्या से पहले बदमाशों ने लूटी थी नकदी

संवाद सूत्र, बहादराबाद : इब्राहिमपुर के युवक की हत्या से पहले बदमाशों ने युवक से दस हजार की नकदी, मोबाइल और बाइक लूटी थी। पुलिस ने युवक के पिता की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस व एसओजी की टीम बदमाशों की तलाश में जुटी हैं।

बीते मंगलवार की सुबह बहादराबाद में बौंगला से रोहालकी जाने वाले मार्ग पर इब्राहिमपुर गांव निवासी रोहित सैनी का खून से लथपथ शव मिला था। धारदार हथियार से उसका गला रेतकर हत्या की गई थी। इस मामले में रोहित के पिता पवन सैनी ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उनका बेटा रोहित अपने चाचा भूपेंद्र के साथ देहरादून में राज मिस्त्री का काम करता था। सोमवार की दोपहर वह दस हजार रुपये लेकर बाइक पर घर के लिए निकला था। मंगलवार की सुबह उसका शव मिला। दस हजार की नकदी, मोबाइल व बाइक गायब हैं। इसलिए लूट का मामला भी माना जा रहा है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने हत्याकांड के खुलासे के लिए पुलिस व एसओजी को मिलाकर चार टीमों का गठन किया है। पुलिस ने फिलहाल अज्ञात के खिलाफ लूट व हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। गुरुवार को एक पुलिस टीम ने सीसीटीवी कैमरों की फुटेज जुटाई। दूसरी टीम ने संदिग्धों से पूछताछ की। जबकि एसओजी टीम ने रोहित की कॉल डिटेल व लोकेशन आदि की जानकारी ली। जबकि चौथी टीम ने परिवार व परिचितों से बातचीत कर रंजिश के बारे में पता लगाया। बहादराबाद थानाध्यक्ष संजीत थपलियाल ने बताया कि अज्ञात के खिलाफ लूट व हत्या का मुकदमा दर्ज कर हर एंगल से मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

chat bot
आपका साथी