हरिद्वार: अलग होने के बाद भी युवक ने फेसबुक पर डाली युवती की फोटो, मुकदमा दर्ज

फेसबुक पर फोटो पोस्ट करने के मामले में युवती ने एक युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। युवती पहले उसके साथ लिव इन में रहती थी लेकिन फिर दोनों अलग हो गए। इसके बाद भी युवक उसकी फोटो फेसबुक पर पोस्ट कर रहा था।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Mon, 07 Jun 2021 02:18 PM (IST) Updated:Mon, 07 Jun 2021 02:18 PM (IST)
हरिद्वार: अलग होने के बाद भी युवक ने फेसबुक पर डाली युवती की फोटो, मुकदमा दर्ज
अलग होने के बाद भी युवक ने फेसबुक पर डाली युवती की फोटो, मुकदमा दर्ज।

जागरण संवाददाता, हरिद्वार। हरिद्वार जिले के ज्वालापुर में लिव इन में रहने वाली एक युवती के पुराने दोस्त ने उसके फोटो फेसबुक पर डाल दिए। युवती ने उसे मना किया तो युवक ने गाली-गलौज करते हुए धमकी दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक, बिजनौर निवासी एक युवती सिडकुल की फैक्ट्री में काम करती है। कुछ साल पहले फैक्ट्री में ही उसकी मुलाकात फरीदपुर, अमरोहा उत्तर प्रदेश निवासी विनय राणा से हुई थी। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग होने पर वह लिव इन में रहने लगे। ज्वालापुर के सुभाषनगर क्षेत्र में साथ रहने के दौरान दोनों ने फोटो भी खिंचवाए। विधिवत शादी करने के लिए युवती ने जब अपने परिवार से बात की तो उन्होंने जाति अलग-अलग होने का हवाला देते हुए इनकार कर दिया। करीब ढाई साल तक लिव इन में रहने के बाद दोनों में अलगाव हो गया। इसके बाद विनय राणा अमरोहा लौट गया।

अब युवती ने पुलिस को तहरीर देकर बताया है कि युवक साथ रहने के दौरान खींचे गए फोटो फेसबुक पर डालकर उसे ब्लैकमेल कर रहा है। युवती का ये भी आरोप है कि उसने फोन पर मना किया तो युवक ने गाली-गलौज कर धमकी तक दे डाली। तब युवती ने पुलिस से कार्रवाई की गुहार लगाई। वहीं, ज्वालापुर कोतवाली प्रभारी चंद्र चंद्राकर नैथानी ने बताया कि आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- मुकदमा दर्ज न करने पर एसएसपी कार्यालय के बाहर हंगामा, एसएसपी ने दिया आश्‍वासन

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी