हरिद्वार में अधिवक्ता के खिलाफ कुकर्म व गैर इरादतन हत्या का मुकदमा

रोशनाबाद कचहरी के एक अधिवक्ता के खिलाफ अधेड़ उम्र के व्यक्ति से कुकर्म और गैर इरादतन हत्या के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। पीडि़त व्यक्ति कचहरी की पार्किंग में काम करता था। आरोप है कि अधिवक्ता ने चैंबर में उसके साथ कुकर्म कर बेहरमी से पीटा।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Thu, 15 Jul 2021 03:44 PM (IST) Updated:Fri, 16 Jul 2021 12:05 AM (IST)
हरिद्वार में अधिवक्ता के खिलाफ कुकर्म व गैर इरादतन हत्या का मुकदमा
हरिद्वार में अधिवक्ता के खिलाफ अधेड़ से कुकर्म और गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज।

जागरण संवाददाता, हरिद्वार: रोशनाबाद कचहरी के एक अधिवक्ता के खिलाफ अधेड़ उम्र के व्यक्ति से कुकर्म और गैर इरादतन हत्या के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। पीडि़त व्यक्ति कचहरी की पार्किंग में काम करता था। आरोप है कि अधिवक्ता ने चैंबर में उसके साथ कुकर्म कर बेहरमी से पीटा। जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक आन्नेकी-हेतमपुर क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति रोशनाबाद कचहरी की पार्किंग में काम करता था। वाहनों को पार्किंग में सही तरीके से लगवाने के लिए वह अक्सर कचहरी के गेट नंबर एक पर मौजूद रहता था। आरोप है कि कुछ दिन पहले अधिवक्ता सेवाराम आजाद उसे कचहरी गेट से बुलाकर चैंबर में ले गया। जहां बंधक बनाकर उसके साथ कुकर्म किया और बेरहमी से पीटा। इससे पीडि़त की तबीयत बिगड़ती चली गई। तब उसने अपने भाई को फोन पर पूरी घटना की जानकारी दी। स्वजन तीन दिन पहले उसे जिला अस्पताल ले गए। खून बहने के कारण हालत बिगड़ती देख डाक्टरों ने उसे एम्स ऋषिकेश रेफर कर दिया। रास्ते में उसकी मौत हो गई। पीडि़त के भाई ने तहरीर देकर आरोप लगाया कि बंधक बनाकर कुकर्म व बेरहमी से पिटाई के कारण उसके भाई की मौत हुई है। वहीं, मामले को लेकर कई तरह की चर्चाएं अधिवक्ताओं मेें बनी हुई है। घटना के पीछे पैसों का विवाद भी बताया जा रहा है। कुछ व्यक्तियों ने पुलिस को बताया कि कर्ज न चुकाने पर अधिवक्ता ने इस शर्मनाक घटना को अंजाम दिया है। वहीं, सिडकुल थानाध्यक्ष लखपत बुटोला ने बताया कि तहरीर के आधार पर अधिवक्ता सेवाराम आजाद निवासी आन्नेकी हेतमपुर, रोशनाबाद के खिलाफ कुकर्म व गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें:- देहरादून के पलटन बाजार में दिनदहाड़े व्यापारी को पीटा, पुलिस ने आरोपित तीनों युवकों को लिया हिरासत में

chat bot
आपका साथी