नर्सिंग होम संचालकों की लापरवाही से हुआ गर्भपात

नर्सिंग होम संचालक की गलती से पत्नी का गर्भपात होने तथा उसकी तबीयत बिगड़ जाने का आरोप लगाते हुए एक युवक ने सीएमओ को शिकायत की है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Oct 2020 08:03 PM (IST) Updated:Wed, 28 Oct 2020 08:03 PM (IST)
नर्सिंग होम संचालकों की  लापरवाही से हुआ गर्भपात
नर्सिंग होम संचालकों की लापरवाही से हुआ गर्भपात

संवाद सूत्र, लक्सर: नर्सिंग होम संचालक की गलती से पत्नी का गर्भपात होने तथा उसकी तबीयत बिगड़ जाने का आरोप लगाते हुए एक युवक ने सीएमओ को शिकायत की है। नर्सिंग होम की जांच कराने तथा नर्सिंग होम संचालकों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

मुजफ्फरनगर जनपद के पुरकाजी थाना क्षेत्र के खाईखेडी गांव निवासी मोनू ने सीएमओ को शिकायत कर बताया कि उसने एक चिकित्सक के कहने पर 5 जून को अपनी पत्नी का लक्सर के गोवर्धनपुर मार्ग शेखपुरी स्थित एक निजी नर्सिंग होम में अल्ट्रासाउंड कराया था। चिकित्सकों ने अल्ट्रासाउंड के बाद उसे बताया था कि उसकी पत्नी के संक्रमण व दूसरी कमी हैं। उपचार के दौरान उसकी पत्नी की तबीयत बिगड़ गई। मोनू के मुताबिक इसके बाद जब उसने मुजफ्फरनगर के एक नर्सिंग होम में अपनी पत्नी को दिखाया तो जांच कर उन्होंने बताया कि उसकी पत्नी चार माह की गर्भवती थी, लेकिन तबीयत बिगड़ने के कारण उसका गर्भपात करना पड़ा। इसके बाद से उसकी पत्नी की शारीरिक व मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। मोनू ने इसके लिए नर्सिंग होम संचालक को जिम्मेदार ठहराते हुए विभाग से नर्सिंग होम की जांच कराकर कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी