नशीला जूस पिलाकर ई रिक्शा और नकदी लूटी

एक दंपती ने नशीला जूस पिलाकर ई रिक्शा और चार हजार की नकदी लूट ली। चालक को बेहोशी की हालत में सड़क किनारे फेंक कर आरोपित फरार हो गए। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 03 Jun 2021 08:21 PM (IST) Updated:Thu, 03 Jun 2021 08:21 PM (IST)
नशीला जूस पिलाकर ई  रिक्शा और नकदी लूटी
नशीला जूस पिलाकर ई रिक्शा और नकदी लूटी

संवाद सूत्र, झबरेड़ा: एक दंपती ने नशीला जूस पिलाकर ई रिक्शा और चार हजार की नकदी लूट ली। चालक को बेहोशी की हालत में सड़क किनारे फेंक कर आरोपित फरार हो गए। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

झबरेड़ा थाना क्षेत्र के खाताखेड़ी गांव निवासी इमरान ईरिक्शा चालक है। बुधवार की शाम वह रुड़की से पुहाना की तरफ आ रहा था। पुहाना चौक पर एक दंपती ने मंगलौर जाने के लिए उसका ई रिक्शा रुकवाया। इमरान दंपती को ई रिक्शा में लेकर चल दिया। जैसे ही ई रिक्शा लाठरेदवा शेख गांव के पास पहुंचा तो दंपती ने उसे पीने के लिए जूस दिया। जूस पीते ही ई रिक्शा चालक बेसुध हो गया। उसके बेसुध होते ही दंपती ने उसे उठाकर सड़क किनारे फेंक दिया। इसके बाद उसके जेब से चार हजार की नकदी और ईरिक्शा लेकर फरार हो गए। कुछ देर बाद उधर से खाताखेड़ी के पूर्व प्रधान एजाज अहमद वहां से निकले तो चालक को बेसुध हालत में देख पुलिस को सूचना दी। इसके बाद ईरिक्शा चालक को अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस को मामले की तहरीर दी गई है। पुलिस सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। थाना प्रभारी रविद्र कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है।

----------------

चोरों ने उड़ाए लोहे के 52 बेरियर

कलियर: रहमतपुर रोड से चोरों ने 52 रोड सेफ्टी बेरियर चोरी कर लिए। बताया गया है कि रहमतपुर रोड पर नो गजे दरगाह के पास सड़क का निर्माण हुआ था। इसे लेकर यहां पर बेरियर रखे हुए थे। चोरों ने रात के समय सभी बेरियर समेट लिए। इस मामले में सड़क का निर्माण करने वाले ठेकेदार सुधीर निवासी आर्यनगर ज्वालापुर ने कलियर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

chat bot
आपका साथी