भाजपाइयों ने मनाया अमित शाह का जन्मदिन

भारतीय जनता पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का जन्मदिन कार्यकत्र्ताओं ने जगजीतपुर स्थित पार्टी के जिला कार्यालय में एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर मनाया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Oct 2020 06:44 PM (IST) Updated:Thu, 22 Oct 2020 06:44 PM (IST)
भाजपाइयों ने मनाया अमित शाह का जन्मदिन
भाजपाइयों ने मनाया अमित शाह का जन्मदिन

हरिद्वार : भारतीय जनता पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का जन्मदिन कार्यकत्र्ताओं ने जगजीतपुर स्थित पार्टी के जिला कार्यालय में एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर मनाया।

इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष डॉ. जयपाल सिंह चौहान ने कहा कि अमित शाह ने पिछले एक दशक में पार्टी के कार्यकत्र्ताओं में नई ऊर्जा का संचार पैदा किया है। उनकी सटीक संगठनात्मक रणनीति और विशुद्ध रूप से योजनाबद्ध कार्यपद्धति के समन्वय से ही आज पार्टी इस मुकाम पर है। जिला महामंत्री विकास तिवारी ने कहा कि उनके अध्यक्षीय कार्यकाल में सटीक चुनावी रणनीति और योजनाबद्ध कार्य योजना का परिणाम है कि आज पार्टी पूरे विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बन गई है। सभी कार्यकत्र्ताओं को उनकी कार्य योजना से प्रेरणा लेनी चाहिए। प्रदेश सह मीडिया प्रभारी सुनील सैनी ने कहा कि सभी कार्यकत्र्ता मां गंगा से प्रार्थना करते हैं कि अमित शाह शतायु हों और लंबे समय तक उनका नेतृत्व कार्यकत्र्ताओं को लगातार मिलता रहे। इस मौके पर भाजपा जिला महामंत्री नितिन चौहान, जिला कार्यालय प्रभारी लव शर्मा, संदीप कुमार, राजन खन्ना आदि मौजूद रहे। (संस)

chat bot
आपका साथी