भाजपा नेता के बेटे ने सब्जी की दुकान पर काम करने वाले युवक को पीटा Haridwar News

भाजपा नेता के बेटे ने सब्जी की दुकान पर काम करने वाले युवक की पिटाई की। बीच-बचाव में आए उसके परिवार वालों को भी नहीं बख्शा। हंगामा होने पर पुलिस ने दोनों दोनों पक्षों को बैठा लिया।

By Edited By: Publish:Thu, 04 Jun 2020 05:35 PM (IST) Updated:Fri, 05 Jun 2020 11:47 AM (IST)
भाजपा नेता के बेटे ने सब्जी की दुकान पर काम करने वाले युवक को पीटा Haridwar News
भाजपा नेता के बेटे ने सब्जी की दुकान पर काम करने वाले युवक को पीटा Haridwar News

हरिद्वार, जेएनएन। पुरुषार्थी मार्केट में मामूली बात को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया। आरोप है कि भाजपा नेता के बेटे ने सब्जी की दुकान पर काम करने वाले युवक की पिटाई की। बीच-बचाव में आए उसके परिवार वालों को भी नहीं बख्शा। हंगामा होने पर मामला कोतवाली पहुंच गया और पुलिस ने दोनों पक्षों को बैठा लिया। इसके बाद दोनों पक्षों में आपसी सहमति से समझौता हो गया। दोनों पक्षों के मुचलके पाबंद किए जाएंगे।

पुरुषार्थी मार्केट में भाजपा नेता विष्णु का होटल है। बगल में शंकर की सब्जी की दुकान है। जिस पर राहुल काम करता है। बताया गया है कि विष्णु के बेटे पिंटू ने शंकर के कर्मचारी राहुल को कोई सामान ऊपर होटल पर ले जाने को कहा। राहुल का कहना था कि पेट में दर्द होने के चलते वह भारी सामान नहीं उठा पाएगा। 

इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में पहले कहासुनी और फिर मारपीट हो गई। आरोप है कि पिंटू ने राहुल की जमकर पिटाई की। बीच बचाव कराने आए उसके पिता लालू व मां मंजू के साथ भी मारपीट की गई। हंगामा होने पर दोनों पक्ष कोतवाली पहुंच गए। पिंटू ने भी कोतवाली में तहरीर देकर दूसरे पक्ष पर मारपीट का आरोप लगाया। 

दोनों पक्षों के एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाने पर कार्यवाहक कोतवाली प्रभारी जगमोहन रमोला ने उन्हें कोतवाली में ही बैठा लिया। दोनों पक्षों पर कार्रवाई की बात आने पर कुछ लोग सुलह कराने में जुट गए। आखिरकर दोनों पक्षों की सहमित से उनके बीच समझौता हो गया।

भाजपा नेता पर जानलेवा हमला, मुकदमा दर्ज

भाजपा युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष पर जानलेवा हमला होने पर पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने दो हमलावर और अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। थानाक्षेत्र के ग्राम शांतरशाह निवासी भाजपा युवा मोर्चा के उपाध्यक्ष अजय प्रताप सैनी ने थाना बहादराबाद में तहरीर देकर बताया कि वह पतंजलि योग पीठ के पास होटल से कार से घर की जा रहे थे। 

यह भी पढ़ें: जानलेवा हमले के प्रयास में पिता और दो पुत्रों पर मुकदमा Dehradun News

आरोप है कि अरोमा कालेज के पास पहले से मौजूद सोनू व यामीन और कुछ अन्य लोगों ने उसकी कार रोककर जानलेवा हमला कर दिया। जिसमें वह घायल हो गए। हमलावरों से किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई। हमलावरों ने उसकी कार को क्षतिग्रस्त कर दी। उसकी कार से जरूरी कागजात, एटीएम कार्ड, पेन कार्ड व नगदी चोरी कर लिए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया।

यह भी पढ़ें: देहरादून के मच्छी बाजार में दो पक्ष भिड़े, छह लोग गिरफ्तार

chat bot
आपका साथी