बसपा नेता के आरोपों पर भाजपा विधायक का पलटवार

बसपा नेता पूर्व विधायक हाजी शहजाद ने लक्सर के भाजपा विधायक संजय गुप्ता पर परिवारवाद को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है। उन्होंने विधायक और उनके स्वजन पर खनन सिडिकेट चलाने का आरोप लगाते हुए जांच कराए जाने की मांग की है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 06:20 PM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 08:59 PM (IST)
बसपा नेता के आरोपों पर भाजपा विधायक का पलटवार
बसपा नेता के आरोपों पर भाजपा विधायक का पलटवार

संवाद सूत्र, लक्सर : बसपा नेता पूर्व विधायक हाजी शहजाद ने लक्सर के भाजपा विधायक संजय गुप्ता पर परिवारवाद को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है। उन्होंने विधायक और उनके स्वजन पर खनन सिडिकेट चलाने का आरोप लगाते हुए जांच कराए जाने की मांग की है। वहीं, विधायक संजय गुप्ता ने पूर्व विधायक हाजी शहजाद के आरोपों पर पलटवार किया है। विधायक ने कहा कि बरेली में करेंसी किसके पास पकड़ी गई थी, यह सभी जानते हैं। उनके खिलाफ यदि शहजाद के पास कोई सबूत हैं तो उन्हें जनता के सामने लाएं।

शुक्रवार को लक्सर में प्रेसवार्ता में पूर्व विधायक शहजाद ने कहा कि दो बार के विधायक रहते संजय गुप्ता ने क्षेत्र का विकास कराने के बजाय अपना व अपने परिवार का विकास कराया है। क्षेत्र में जो विकास कार्य कराए गए उनका ठेका विधायक के स्वजन को ही मिलता रहा है। सभी ठेकों में विधायक के स्वजन का दखल रहा है। पूर्व विधायक ने कहा कि खनन के वाहनों को छुड़वाने से लेकर खनन कराने में विधायक और उनके स्वजन की भूमिका रही है। उन्होंने भाजपा विधायक पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके पास विधायक बनने के बाद इतनी संपत्ति कहां से आई है, इन सबकी एसआइटी से जांच की जानी चाहिए। पूर्व विधायक शहजाद ने कहा कि भाजपा विधायक द्वारा क्षेत्र में कराए गए कार्यों के नाम पर तीन-तीन बार भुगतान कराया गया है। कहा कि उनके पास विधायक का तमाम काला चिट्ठा है। जिसे वक्त आने पर सबके सामने लाया जाएगा।

वहीं, लक्सर विधायक संजय गुप्ता ने कहा कि वह किसी भी जांच के लिए तैयार हैं। क्षेत्र में उन्होंने जो विकास कार्य कराए हैं, वह जनता के सामने हैं। शहजाद बताएं कि क्षेत्र के विकास के लिए उन्होंने क्या किया है। खुद घपले घोटालों में संलिप्त व्यक्ति उन पर आरोप न लगाएं। उन्होंने आरोप लगाया कि पूर्व विधायक शहजाद देवभूमि हरिद्वार में स्लाटर हाउस खुलवाना चाहता थे, लेकिन उनके विरोध के चलते उनके मंसूबे पूरे नहीं हो सके, जिसके चलते उसके द्वारा अनर्गल बयानबाजी की जा रही है। कहा कि शहजाद को जनता पूरी तरह से नकार चुकी है। वह अपना क्षेत्र छोड़कर लक्सर आने को मजबूर हुए हैं। यदि वह यहां से चुनाव भी लड़े तो जनता उन्हें सबक सिखाएगी। वह ऐसे मिथ्या आरोपों की परवाह नहीं करते।

chat bot
आपका साथी