केंद्र की लोकलुभावनी योजनाओं को भुनाने में जुटी भाजपा

जागरण संवाददाता, हरिद्वार: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चेहरे और सरकार की लोकलुभावनी यो

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Feb 2019 06:58 PM (IST) Updated:Wed, 20 Feb 2019 06:58 PM (IST)
केंद्र की लोकलुभावनी योजनाओं को भुनाने में जुटी भाजपा
केंद्र की लोकलुभावनी योजनाओं को भुनाने में जुटी भाजपा

जागरण संवाददाता, हरिद्वार: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चेहरे और सरकार की लोकलुभावनी योजनाओं को आगे रखकर भाजपा फिर से केंद्र में सत्ता पर काबिज होने की रणनीति बना रही है। इसके लिए पार्टी बूथ स्तर पर कई कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। अल्पकालिक विस्तारकों को बूथों पर भेजकर हर बूथ ट्वेंटी यूथ का फुलप्रूफ व्यूह रचना बनाई जा रही है।

पिछले दिनों हरिद्वार के भूपतवाला स्थित एक आश्रम में राष्ट्रीय पदाधिकारी शिव प्रकाश की मौजूदगी में लोकसभा विस्तारकों की बैठक की गई। इसके जिसमें फरवरी से लेकर मार्च तक के कार्यक्रमों को घोषित कर उसको सफल बनाने का टास्क दिया गया। इसके चंद दिन बाद ही मंगलवार को गढ़वाल मंडल के विस्तारक प्रमुख राकेश गिरि ने बैठक कर 20 फरवरी से दो मार्च तक लगातार बूथ स्तर पर कार्यक्रमों को करने और इसकी सफलता सुनिश्चित करने के लिए अल्पकालिक विस्तारकों को बूथों पर पहुंचकर कार्यकर्ताओं को पार्टी के कार्यक्रमों से परिचित कराकर बूथों पर मजबूत किलेबंदी करने का लक्ष्य सौंपा है। इसके क्रम में स्थानीय पदाधिकारी भी पूरी ताकत झोंकने में लग गए हैं।

------------

हर विधानसभा में अल्पकालिक विस्तारकों को बूथों पर पहुंचकर कार्यकर्ताओं को पार्टी की रीति-नीति को बताने की जिम्मेदारी है। विधानसभावार तारीखें तय की गई हैं। इसमें केंद्र सरकार की उपलब्धियां भी जनता तक पहुंचाई जा रही हैं। कार्यक्रमों में प्रदेश स्तर के प्रांतीय और जिले स्तर के पदाधिकारी भी शामिल होंगे।

-डॉ. जयपाल ¨सह चौहान, भाजपा जिलाध्यक्ष

chat bot
आपका साथी