ट्रक की टक्कर लगने से बाइक सवार की मौत, दो घायल

नगला इमरती बाईपास के निकट एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई जबकि दो अन्य घायल हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 05:11 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 05:11 PM (IST)
ट्रक की टक्कर लगने से बाइक सवार की मौत, दो घायल
ट्रक की टक्कर लगने से बाइक सवार की मौत, दो घायल

जागरण संवाददाता, रुड़की: नगला इमरती बाईपास के निकट एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि दो अन्य घायल हो गए। हादसे के बाद आरोपित चालक वाहन को मौके पर ही छोड़कर घटनास्थल से फरार हो गया।

सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के जौरासी गांव निवासी शोएब अपने चचेरे भाई अरमान और एक रिश्तेदार शोएब निवासी एथल थाना पथरी के साथ बाइक पर गांव की तरफ आ रहे थे। जैसे ही इनकी बाइक नगला इमरती बाईपास के निकट पहुंची तो सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार तीन युवक सड़क पर गिर गए। ट्रक की चपेट में आने से शोएब निवासी जौरासी गंभीर रूप से घायल हो गया, जबकि अन्य दो युवक भी घायल हो गए। हादसा होते देख आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। इन्हें आता देख आरोपित चालक वाहन को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। घटना के बाद सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस को तहरीर दी गई। पुलिस भी मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भिजवाया। अस्पताल में चिकित्सकों ने शोएब निवासी जौरासी को मृत घोषित कर दिया। हादसे की सूचना मिलने पर स्वजन भी मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। सिविल लाइंस कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अमर चंद शर्मा ने बताया कि इस मामले में मृतक शोएब के चाचा तौफिक की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात चालक पर मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ट्रक नंबर के आधार पर आरोपित चालक की तलाश कर रही है।

chat bot
आपका साथी