कार्यक्रम आधा छोड़कर चली गई भगवानपुर विधायक

भगवानपुर खंड विकास कार्यालय में आवास आवंटन कार्यक्रम के दौरान 74 लाभार्थियों को प्रमाण पत्र वितरित किए गए। कार्यक्रम के दौरान भी राकेश परिवार में टकराव देखने को मिला। वहीं ज्वालापुर विधायक सुरेश राठौर के देर से पहुंचने पर भगवानपुर विधायक ममता राकेश बीच में ही कार्यक्रम छोड़कर चली गईं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 08:41 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 08:41 PM (IST)
कार्यक्रम आधा छोड़कर चली गई भगवानपुर विधायक
कार्यक्रम आधा छोड़कर चली गई भगवानपुर विधायक

संवाद सूत्र, भगवानपुर: भगवानपुर खंड विकास कार्यालय में आवास आवंटन कार्यक्रम के दौरान 74 लाभार्थियों को प्रमाण पत्र वितरित किए गए। कार्यक्रम के दौरान भी राकेश परिवार में टकराव देखने को मिला। वहीं ज्वालापुर विधायक सुरेश राठौर के देर से पहुंचने पर भगवानपुर विधायक ममता राकेश बीच में ही कार्यक्रम छोड़कर चली गईं।

शनिवार को भगवानपुर खंड विकास कार्यालय में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत लाभार्थियों को प्रमाण पत्र बांटे गए। वहीं कार्यक्रम निर्धारित समय पर शुरू नहीं होने पर भगवानपुर विधायक ममता राकेश ने नाराजगी व्यक्त की। उन्होंने कहा कि कार्यक्रम का समय सुबह ग्यारह बजे रखा गया था, जबकि ज्वालापुर विधायक सुरेश राठौर दोपहर साढ़े बारह बजे तक भी कार्यक्रम में नहीं पहुंचे। ममता राकेश ने कहा कि कोविड-19 के चलते जनप्रतिनिधियों को समय से पहुंचकर जनता के कार्य करने चाहिए। जनता को इंतजार नहीं कराना चाहिए। कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना की शुरुआत पूर्व प्रधानमंत्री स्व. इंदिरा गांधी ने की थी। तब किसी भी गरीब व्यक्ति को इंतजार व परेशान नहीं किया जाता था। वहीं ज्वालापुर विधायक के कार्यक्रम में पहुंचने के कुछ देर बाद ही भगवानपुर विधायक नाराज होकर कार्यक्रम छोड़कर चली गई। इसके बाद भाजपा नेता सुबोध राकेश ने कहा कि कांग्रेस के समय में जो व्यवस्था थी, उसमें अब काफी हद तक सुधार आ गया है। आरोप लगाया कि विधायक ने अपनी विधायक निधि का पैसा क्षेत्र की जनता के हित में नहीं लगाया है। सुबोध राकेश ने विधायक ममता राकेश पर हमला बोलते हुए कहा कि पांच वर्ष के दौरान क्षेत्र में कोई भी विकास कार्य नहीं हुआ है। विधायक केवल स्व. कैबिनेट मंत्री सुरेंद्र राकेश के कार्यों को गिनवाने का काम कर रही हैं, जिसके बाद ज्वालापुर विधायक सुरेश राठौर ने मामले को शांत किया। इस मौके पर राज्य सहकारी संघ के अध्यक्ष देवेंद्र अग्रवाल, उप जिलाधिकारी स्मृता परमार, खंड विकास अधिकारी कुसुम डोबरियाल और काफी संख्या में ग्रामीण उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी