ट्रेन में सफर कर रही चीनी महिला का बैग चोरी

चीन से भारत घूमने आई एक महिला का बैग लाहौरी एक्सप्रेस में चोरी हो गया। बैग में मोबाइल फोन पासपोर्ट के अलावा कैमरा भी था।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 21 Feb 2020 08:09 PM (IST) Updated:Sat, 22 Feb 2020 06:14 AM (IST)
ट्रेन में सफर कर रही चीनी महिला का बैग चोरी
ट्रेन में सफर कर रही चीनी महिला का बैग चोरी

जागरण संवाददाता, रुड़की: चीन से भारत घूमने आई एक महिला का बैग लाहौरी एक्सप्रेस में चोरी हो गया। बैग में मोबाइल फोन, पासपोर्ट के अलावा कैमरा भी था। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले को उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जीआरपी को भेज दिया है।

रुड़की जीआरपी चौकी प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि चीन के जिमई जिले के बींग सू क्षेत्र निवासी जुवान जुई दिसंबर में दो माह के वीजा पर भारत आई थी। वीजा की अवधि 25 फरवरी को समाप्त हो रही है। शुक्रवार सुबह वह अमृतसर रेलवे स्टेशन से लाहौरी एक्सप्रेस में बैठकर हरिद्वार आ रही थी। इसी दौरान किसी ने उनका बैग चोरी कर लिया। महिला को बैग चोरी होने की जानकारी सहारनपुर रेलवे स्टेशन पर मिली। इसके बाद महिला ने रुड़की जीआरपी चौकी पहुंचकर घटना की तहरीर पुलिस को दी। चौकी प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि बैग में एक मोबाइल फोन, कैमरा, पासपोर्ट के अलावा महिला के अन्य कागजात थे। मामले को जीरो एफआइआर में दर्ज कर सहारनपुर जीआरपी कोतवाली को भेज दिया है।

महिला का पर्स उड़ाया: किरन अग्रवाल निवासी बीटीगंज किसी काम से रुड़की रेलवे स्टेशन गई थी। यहां टप्पेबाज ने उनका पर्स चोरी कर लिया। पर्स में एक टिकट और दूसरा सामान था। महिला ने पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी