Haridwar Crime: हरिद्वार के मंगलौर में विवाहिता से दुष्कर्म का प्रयास, कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने तीन पर दर्ज किया मुकदमा

Haridwar Crime कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने तीन व्यक्तियों पर उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास करने का आरोप लगाया।अदालत के आदेश पर पुलिस ने सुमित अंकित और अनिल के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

By Sumit KumarEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 06:30 PM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 06:30 PM (IST)
Haridwar Crime: हरिद्वार के मंगलौर में विवाहिता से दुष्कर्म का प्रयास, कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने तीन पर दर्ज किया मुकदमा
अदालत के आदेश पर पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

संवाद सहयोगी, मंगलौर : Haridwar Crime कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने तीन व्यक्तियों पर उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास करने का आरोप लगाया। बताया कि उसके पड़ोसी सुमित, अंकित और अनिल उससे रंजिश रखते हैं। उसका मकान खाली करवाने के फिराक में रहते हैं। 11 सितंबर की शाम को वह बेटी के साथ घर पर थी, जबकि पति बाहर काम पर गए हुए थे। तभी तीनों आरोपित उसके घर में घुस आए। विरोध किया तो सुमित एवं अनिल ने उसके कपड़े फाड़ डाले। जबरन उसको एक कमरे में खींच ले गए। यहां पर अंकित ने दुष्कर्म का प्रयास किया। उसके लगातार शोर मचाने पर पड़ोसी मौके की ओर दौड़ पड़े। इसके बाद आरोपित मारपीट करते हुए उसको जान से मारने की धमकी देकर मौके से भागने में कामयाब रहे। 12 सितंबर को उसने पुलिस को सूचना दी। लेकिन, पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया। इसके बाद उसने अदालत का दरवाजा खटखटाया। अदालत के आदेश पर पुलिस ने सुमित, अंकित और अनिल के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

ट्रक से सामान चोरी करने वाले दो आरोपित दबोचे

  मंगलौर के बेहडेकी सैदाबाद गांव के समीप ट्रक से सामान चोरी करने के मामले में पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ के बाद आरोपितों का चालान कर दिया।

ग्राम बेहड़ेकी सैदाबाद निवासी टीटू सिंह ने शनिवार को पुलिस को दी तहरीर में बताया कि वह ट्रक चालक है। ट्रक को गांव के पास सड़क किनारे खड़ा कर वह खाना खाने के लिए घर गया था। कुछ देर बाद जैसे ही वह ट्रक के पास आया तो ट्रक की खिड़की का शीशा टूटा हुआ मिला तथा ट्रक के अंदर से दोनों बैटरी गायब मिली।

यह भी पढ़ें- पिता बच्ची को बना रहा था हवस का शिकार, चीख सुन कमरे में पहुंची मां, पुलिस को दी सूचना

थानाध्यक्ष विनोद थपलियाल ने बताया कि तहरीर के आधार पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। कुछ देर बाद मुखबिर से सूचना मिली कि ग्राम सुनहटी के पास दो लोग बैटरी ले जा रहे हैं। उन्होंने पुलिस टीम के साथ घेराबंदी कर दो आरोपितों को दबोच लिया। दोनों के पास से ट्रक से चोरी हुई दोनों बैटरी बरामद हुई। पकड़े गए दोनों आरोपित विनोद व धर्मवीर कुंजा गांव के निकले। थानाध्यक्ष विनोद थपलियाल ने बताया कि पूछताछ के बाद दोनों का चालान कर दिया।

यह भी पढ़ें- Dehradun Crime: घर से हास्टल को निकली नौवीं की छात्रा बहलाकर ले गया परिचित, किया दुष्कर्म; गिरफ्तार

chat bot
आपका साथी