ट्यूशन से लौट रहे दो छात्रों के अपहरण का प्रयास

रात के समय ट्यूशन से लौट रहे सातवीं कक्षा के दो छात्रों का कार सवार बदमाशों ने अपहरण का प्रयास किया। शोर मचाने पर बदमाश दोनों छात्रों को वहीं छोड़कर फरार हो गए। घटना के बाद पुलिस ने बदमाशों की तलाश में घेराबंदी की। लेकिन कोई पता नहीं चल सका।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 03:00 AM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 03:00 AM (IST)
ट्यूशन से लौट रहे दो छात्रों के अपहरण का प्रयास
ट्यूशन से लौट रहे दो छात्रों के अपहरण का प्रयास

जागरण संवाददाता, रुड़की : रात के समय ट्यूशन से लौट रहे सातवीं कक्षा के दो छात्रों का कार सवार बदमाशों ने अपहरण का प्रयास किया। शोर मचाने पर बदमाश दोनों छात्रों को वहीं छोड़कर फरार हो गए। घटना के बाद पुलिस ने बदमाशों की तलाश में घेराबंदी की। लेकिन, कोई पता नहीं चल सका। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी चेक कर रही है।

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के पश्चिमी अंबर तालाब कालोनी निवासी विक्रम का बेटा प्रियांशु और दीपक का बेटा वंश कक्षा सात के छात्र हैं। दोनों ही छात्र पश्चिमी अंबर तालाब में धीर चक्की वाली गली में ट्यूशन पढ़ने जाते है। बुधवार की रात करीब साढ़े आठ बजे दोनों छात्र ट्यूशन पढ़कर पैदल ही वापस आ रहे थे। जैसे ही दोनों छात्र घर के निकट पहुंचे तो रास्ते में सड़क किनारे एक वैगन आर कार खड़ी थी। यह कार राजस्थान नंबर की थी। जैसे ही दोनों छात्र कार के निकट पहुंचे तो उसमें सवार बदमाशों ने कार की खिड़की खोलकर दोनों छात्रों को कार में खींचने का प्रयास किया। एकाएक हुई घटना से दोनों ही छात्र हतप्रभ रह गये। मामला समझते ही छात्रों ने शोर मचा दिया। आसपास से जा रहे व्यक्तियों ने जब दोनों छात्रों का अपहरण का प्रयास देखा तो वह घटनास्थल की तरफ दौड़ पड़े। व्यक्तियों को अपनी तरफ आता देख कार सवार बदमाश वाहन लेकर वहां से फरार हो गये। बदमाशों का कुछ व्यक्तियों ने पीछा भी किया। लेकिन, बदमाश हाथ नहीं आए। सूचना मिलने पर स्वजन भी घटनास्थल की तरफ दौड़ पड़े। इसी बीच गंगनहर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी ली। पुलिस ने बदमाशों की धरपकड़ के लिए शहर में चेकिग की। लेकिन, बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग सका। इस मामले में अंबर तालाब कालोनी निवासी विक्रम ने पुलिस से शिकायत की है। पुलिस अब घटनास्थल के आसपास लगे सीसी टीवी कैमरे खंगाल रही है। जिससे की बदमाशों को चिन्हित किया जा सके। गंगनहर कोतवाली के इंस्पेक्टर देवराज शर्मा ने बताया कि स्वजन का आरोप है कि बच्चों के अपहरण का प्रयास किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस वाहन नंबर को चिन्हित कर बदमाशों की धरपकड़ के प्रयास कर रही है।

-------------- पुलिस की हुई कमी, तैनात की एक प्लाटून पीएसी

रुड़की: सिविल लाइंस कोतवाली में पुलिसकर्मियों की कमी हो गई है। कोतवाली से एक साथ 10 सिपाही ट्रेनिग में गए है। जिसके चलते गश्त और सुरक्षा को लेकर पुलिस चितित है। इसके चलते ही अधिकारियों ने सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस को एक प्लाटून पीएसी दी है। एसपी देहात प्रमेंद्र डोबाल ने बताया कि गश्त, चेकिग और कानून व्यवस्था को लेकर पीएसी बुलाई गई है।

chat bot
आपका साथी