दूसरे पति पर तीन लाख रुपये हड़पने का आरोप, मुकदमा

महिला ने अपने दूसरे पति पर तीन लाख रुपये हड़पने का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि पति ने उसकी बेटियों की भी पिटाई की और रकम मांगने पर जान से मारने की धमकी दे रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 08:10 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 08:10 PM (IST)
दूसरे पति पर तीन लाख रुपये हड़पने का आरोप, मुकदमा
दूसरे पति पर तीन लाख रुपये हड़पने का आरोप, मुकदमा

जागरण संवाददाता, हरिद्वार: महिला ने अपने दूसरे पति पर तीन लाख रुपये हड़पने का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि पति ने उसकी बेटियों की भी पिटाई की और रकम मांगने पर जान से मारने की धमकी दे रहा है। पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक, मूल रूप से गढ़ी मोहल्ला, शाहजहांपुर उत्तर प्रदेश निवासी संगीता ने कोर्ट में प्रार्थना पत्र देकर बताया कि वह सिडकुल की एक फैक्ट्री में काम करती है और नवोदयनगर में किराये के मकान में रह रही है। महिला ने बताया कि साल 2012 में उसका पति से तलाक हो गया था। इसके बाद से वह अपनी दो बेटियों के साथ हरिद्वार में गुजर-बसर कर रही है। जून 2012 में श्याम निवासी तरती बाजार गढ़ी मोहल्ला थाना पुवायां जिला शाहजहांपुर उत्तर प्रदेश से उसकी मुलाकात हुई थी। श्याम यहां रोशनाबाद में रहता है। आरोप है कि श्याम ने खुद को अविवाहित बताकर उससे शादी का प्रस्ताव रखा और उसकी दोनों बेटियों को अपनी बेटियों की तरह मानने का भरोसा दिलाया। आरोप है कि कुछ दिन बाद श्याम उसकी बेटियों के साथ गाली-गलौच और पिटाई करने लगा। वह अपना परिवार बचाने के लिए सबकुछ सहती रही। आरोप है कि 30 जुलाई को श्याम घर में बड़ी बेटी की शादी के लिए जोड़कर रखे गए तीन लाख रुपये लेकर फरार हो गया। उसने श्याम के परिवार में संपर्क किया तो पता चला कि वह पहले से शादीशुदा है। सिडकुल थानाध्यक्ष लखपत बुटोला ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

chat bot
आपका साथी