रुड़की में अधिवक्‍ता की हत्‍या के विरोध में एडवोकेट एसोसिएशन ने ऑनलाइन कार्य का किया बहिष्‍कार

पुरानी तहसील निवासी अधिवक्ता राव फुरकान की हत्या के विरोध में रुड़की एडवोकेट एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने गुरुवार को कोर्ट के ऑनलाइन वर्क का बहिष्कार किआ। चकबंदी और तहसीलदार कोर्ट का कार्य बंद कराया उन्होंने अधिवक्ता राव उस्मान की आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन धारण किया।

Sumit KumarThu, 10 Jun 2021 01:22 PM (IST)
अधिवक्ता राव उस्मान की आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन धारण किया।

संवाद सहयोगी, रुड़की: पुरानी तहसील निवासी अधिवक्ता राव फुरकान की हत्या के विरोध में रुड़की एडवोकेट एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने गुरुवार को कोर्ट के ऑनलाइन वर्क का बहिष्कार किआ। चकबंदी और तहसीलदार कोर्ट का कार्य बंद कराया उन्होंने अधिवक्ता राव उस्मान की आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन धारण किया। इस दौरान सचिव राव नावेद ने कहा कि जब तक हत्यारों की तो गिरफ्तारी नहीं हो जाती तब तक अधिवक्ता चैन से नहीं बैठेंगे। उन्होंने कहा यदि जरूरत पड़ी तो अधिवक्ता सड़क पर उतरने से भी परहेज नहीं करेंगे।

टोडा कल्याणपुर गांव में दिखा गुलदार, ग्रामीणों में दहशत

रुड़की: टोडा कल्याणपुर गांव में रात को गुलदार दिखाई देने से ग्रामीणों में दहशत है। शहर से सटे टोडा कल्याणपुर गांव के पास जयपाल और सचिन का मकान है। दोनों ग्रामीणों के मवेशी घर के बाहर बंधे रहते हैं। मंगलवार रात करीब साढ़े 11 बजे अचानक ही दोनों ग्रामीणों के घर के बाहर एक कुत्ते ने भौंकना शुरू किया। ग्रामीण बाहर आए तो उन्होंने देखा कि गुलदार ने कुत्ते को पंजे में दबा रखा है।

यह भी पढ़ें- इंटरनेशनल म्यूजिक चार्ट और आर्टिस्ट सूची में छाए जुबिन, मसूरी में इस हॉलीवुड फिल्म का गाने की कर चुके हैं शूटिंग

ट्रैक्टर की आवाज और तेज रोशनी होने से गुलदार आर्मी क्षेत्र से सटे जंगल में घुस गया। सूचना पर पूर्व ग्राम प्रधान शमशाद भी मौके पर पहुंचे। वन विभाग की टीम ने गुलदार को तलाश किया, लेकिन कोई पता नहीं चला। गुलदार की चहलकदमी से ग्रामीणों में दहशत है। पूर्व प्रधान शमशाद ने बताया कि वन विभाग से ङ्क्षपजरा लगाकर गुलदार पकडऩे की मांग की गई है। वहीं, रेंजर मयंक गर्ग ने बताया कि वन विभाग की टीम गांव में तैनात की गई है। ग्रामीणों को भी सतर्क रहने को कहा गया है। शीघ्र ही गुलदार को पकड़ लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें-पेयजल समस्या को लेकर विधायक ने बुलाई बैठक

 

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.