नौकरी से हटाने की खुन्नस में दिया हत्याकांड को अंजाम

राइस मिल के चौकीदार की हत्या का आरोपित पूर्व में राइस मिल में ही चौकीदारी करता था। कुछ समय पहले उसे काम से हटा दिया गया था। तीन महीने पहले ही उसकी शादी हुई है। नौकरी से हटाए जाने और कोई दूसरा काम न मिलने की खुन्नस में उसने वारदात को अंजाम देने की योजना बनाई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 08:27 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 08:27 PM (IST)
नौकरी से हटाने की खुन्नस में दिया हत्याकांड को अंजाम
नौकरी से हटाने की खुन्नस में दिया हत्याकांड को अंजाम

संवाद सूत्र, लक्सर: राइस मिल के चौकीदार की हत्या का आरोपित पूर्व में राइस मिल में ही चौकीदारी करता था। कुछ समय पहले उसे काम से हटा दिया गया था। तीन महीने पहले ही उसकी शादी हुई है। नौकरी से हटाए जाने और कोई दूसरा काम न मिलने की खुन्नस में उसने वारदात को अंजाम देने की योजना बनाई।

आरोपितों ने 16 सितंबर को ही पालेराम की हत्या कर दी थी। एसएसपी योगेंद्र सिंह रावत ने बताया कि आरोपित मिथुन इसी राइस मिल में काम करता था। उसे काम से हटाकर मिल मालिक ने दूसरे चौकीदार को काम पर रखा था। इसे लेकर उसके मन में गुस्सा भरा हुआ था। तीन महीने पहले ही उसकी शादी हुई है। दूसरी जगह नौकरी नहीं मिलने से वह परेशान था। गुस्से और बेरोजगारी के चलते उसने मिल में ही चोरी की योजना बनाई। उसने अशोक और अंकुश को अपनी योजना में शामिल कर लिया। उन्होंने 16 सितंबर की रात को ही पालेराम की हत्या कर दी थी। दो दिन बाद कर्मचारी के पहुंचने पर उसका शव मिलने पर घटना का पता चला। एसएसपी ने बताया कि 16 सितंबर की रात तीनों आरोपितों ने पहले शराब पी, इसके बाद वह मिल में पहुंचे। पहले से परिचित होने पर पालेराम ने उनके लिए दरवाजा खोल दिया। तीनों ने वहीं खाना खाया। इसके बाद जब पालेराम सो गया, तब पाठल और हैडपंप के हत्थे और बेलन से ताबड़तोड़ वार कर उन्होंने पालेराम की हत्या कर दी। यहां मौजूद बाइक व अन्य सामान के साथ उन्होंने पहचान छिपाने के लिए यहां लगे सीसीटीवी आदि भी चोरी कर लिए। सामान को उन्होंने गन्ने के खेत में छिपाया था। उनकी योजना मामला ठंडा पड़ने के बाद सामान बेचने की थी, लेकिन इससे पहले ही वह पुलिस के हत्थे चढ़ गए।

chat bot
आपका साथी