प्रेमिका को धोखे से बुलाकर दुष्कर्म की कोशिश, पंचायत ने सुनाया ये फैसला

लक्सर कोतवाली क्षेत्र में एक युवक ने अपनी प्रेमिका को धोखे से बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की। मामला पंचायत तक पहुंचा तो पंचों ने युवक पर एक लाख का जुर्माना लगाया।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Mon, 24 Sep 2018 05:19 PM (IST) Updated:Mon, 24 Sep 2018 05:19 PM (IST)
प्रेमिका को धोखे से बुलाकर दुष्कर्म की कोशिश, पंचायत ने सुनाया ये फैसला
प्रेमिका को धोखे से बुलाकर दुष्कर्म की कोशिश, पंचायत ने सुनाया ये फैसला

लक्सर [जेएनएन]: प्रेमी युवक ने प्रेमिका को बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश की। जब युवती ने इसबारे में परिजनों को बताया तो पंचायत बुलार्इ गर्इ। जिसमें युवती ने युवक के साथ शादी करने से इंकार कर दिया और पंचायत ने आरोपित युवक पर एक लाख रुपये का जुर्माना लगाया। 

दरअसल, लक्सर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव के युवक का गांव की ही युवती के साथ प्रेम संबंध था। इस दौरान युवक ने कई बार युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की, परंतु युवती शादी से पहले ऐसा करने को तैयार नहीं हुई। शनिवार शाम को युवक ने प्रेमिका को फोन किया और शादी की बातचीत करने की बात कहकर उसे गांव के बाहर खाली पड़े एक भवन में बुला लिया। 

युवती उसकी बात पर विश्वास करके वहां चली गई। आरोप है कि युवक ने पहले तो उससे इधर-उधर की बातें की और फिर उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की। युवती किसी तरह से उसके चंगुल से छूटकर वहां से भाग गर्इ और अपने परिजनों को पूरी बात बतार्इ। परिजनों ने पुलिस में जाने से पहले गांव में ही बिरादरी के दो, चार जिम्मेदार लोगों से मशविरा किया। 

इस पर बिरादरी के जिम्मेदार लोगों ने गांव में पंचायत करके दोनों पक्षों को बुलवाया और उनकी बात सुनी। युवती ने साफ कह दिया कि वह अब युवक से कोई संबंध रखना नहीं चाहती है। इसके बाद पंचों ने युवक पक्ष पर एक लाख रुपये का जुर्माना लगाया। युवक के परिजनों ने पंचायत में ही रकम युवती के परिजनों को सौंप दी। इसके बाद पंचायत ने मामले को वहीं रफा दफा कर दिया। चौकी प्रभारी एनके बचकेटि का कहना है कि पुलिस को ऐसी कोई शिकायत नहीं मिली है।

यह भी पढ़ें: शिक्षक पर छठी कक्षा की छात्रा से छेड़खानी का आरोप, मुकदमा दर्ज

यह भी पढ़ें: शिक्षा के मंदिरों में नहीं थम रही छेड़छाड़, यूटीयू में तीन छात्राएं हुई शिकार

यह भी पढ़ें: छात्रा से सामूहिक दुष्‍कर्म की घटना सामने आई तो दौड़ने लगे कागजी घोड़े 

chat bot
आपका साथी