Haridwar Crime News : हरिद्वार में बैंक जा रहे कारोबारी को टक्‍कर मारकर 90 हजार की टप्पेबाजी

Haridwar Crime News हरिद्वार में गुरुवार को बैंक जा रहे कारोबारी को साइकिल सवार ने टक्‍कर मार दी।इस बीच वह सारी बोलकर आगे चला गया। जब कारोबारी ने अपनी जेब टटोली को 90 हजार रुपये गायब मिले। पुलिस भी इस मामले की जांच कर रही है।

By Sumit KumarEdited By: Publish:Thu, 09 Sep 2021 03:04 PM (IST) Updated:Thu, 09 Sep 2021 09:57 PM (IST)
Haridwar Crime News : हरिद्वार में बैंक जा रहे कारोबारी को टक्‍कर मारकर 90 हजार की टप्पेबाजी
कोतवाल चंद्र चंद्राकर नैथानी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

जागरण संवाददाता, हरिद्वार: Haridwar Crime News  हरिद्वार में बैंक जा रहे कारोबारी को टक्कर मारकर 90 हजार की टप्पेबाजी कर ली गई। मामला ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र का है। पुलिस के मुताबिक गुरुवार को नयन राज तनेजा अपने घर से 90 हजार रुपये जमा करने रानीपुर मोड़ स्थित बैंक जा रहे थे। उन्होंने बैंक से कुछ दूर पहले अपनी गाड़ी खड़ी कर दी और पैदल बैंक की तरफ बढ़े। इसी बीच एक साइकिल सवार ने उन्हें टक्कर मार दी और वह सॉरी बोल कर आगे बढ़ गया।

इसके चंद मिनट बाद कारोबारी ने अपनी जेब टटोली तो 90 हजार की नकदी गायब मिली। कारोबारी ने बाद में साइकिल सवार को काफी ढूंढा। लेकिन उसका कोई पता नहीं चल पाया। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली है। कोतवाल चंद्र चंद्राकर नैथानी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

ग्राहक बनकर 45 ग्राम सोना ले उड़ी ठगों की टोली

हरिद्वार: शहर कोतवाली क्षेत्र में एक ज्वैलर्स के पिता को ठगों की एक टोली ने अपना शिकार बना डाला। दो महिला व दो पुरुषों ठग ग्राहक बनकर दुकान पर पहुंचे और बातों में उलझाकर 45 ग्राम सोना लेकर फरार हो गए। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के मुताबिक, खडख़ड़ी क्षेत्र में डाक्टर शशिकांत शर्मा का अपना क्लीनिक है। क्लीनिक के पास ही उनके बेटे वैभव की वीपी ज्वैलर्स के नाम से सर्राफा की दुकान है। बुधवार को वैभव किसी काम से मेरठ गया हुआ था। गुरुवार को वैभव लौटा तो उसे दुकान में सामान कम दिखाई दिया। उसने सीसीटीवी में फुटेज चेक की तो पता चला कि शाम पांच बजे दो महिला व दो पुरुष दुकान पर आए और उसके पिता से सोने की अंगूठी 8300 रुपये में खरीदी। इसके बाद ठग तीन अंगूठी, दो सोने की चेन और कान के टाप्स भी ले उड़े। शहर कोतवाल अमरजीत ङ्क्षसह ने बताया कि अभी तक ज्वैलर्स की तरफ से कोई शिकायत नहीं मिली है, लेकिन पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज लेकर अपने स्तर से जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- Haridwar Crime News: सोना चमकाने के बहाने चूड़ियां लेकर भागे दो ठग गिरफ्तार

विद्यालय से चोरी करने के मामले में एक और आरोपित दबोचा

लंढौरा: हरिद्वार के लंढौरा स्थित राजकीय नवोदय विद्यालय में पिछले दिनों हुई चोरी के मामले में पुलिस ने एक ओर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित के पास से चोरी का माल बरामद हुआ है।

पिछले दिनों लंढौरा क्षेत्र के शिकारपुर स्थित राजीव गांधी नवोदय विद्यालय में चोरों ने परिसर में घुसकर कमरों के ताले तोड़ दिए थे। वहां पर लगे बिजली के पंखे व अन्य सामान चोरी कर लिया गया था। इस संबंध में विद्यालय के एक अध्यापक ने कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

यह भी पढ़ें- 20 तोला सोना ले बच्चों संग आत्महत्या करने निकली BSNL में तैनात अधिकारी की पत्नी, जानें- क्या कहा और कैसे बची जान

पुलिस ने दो आरोपितों को पहले गिरफ्तार किया था। आरोपितों के पास से काफी सामान बरामद हुआ था। मंगलवार शाम को लंढौरा चौकी प्रभारी नितेश शर्मा को मुखबिर द्वारा सूचना मिली की चोरी के माल के साथ एक युवक जा रहा है। पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी को दबोच लिया। उसके कब्जे से विद्यालय परिसर से चोरी किए गए बिजली के पंखे व अन्य सामान बरामद किया गया। पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम महताब उर्फ ङ्क्षचंटी निवासी ग्राम शिकारपुर थाना मंगलौर बताया है। पुलिस ने पूछताछ करने के बाद आरोपित का चालान कर दिया।

यह भी पढ़ें- Cyber Crime: साइबर ठगों से बचना है तो हो जाएं सावधान, कुछ इस तरह डाल रहे लोगों की जेब पर डाका

chat bot
आपका साथी