हंगामे के बीच बोर्ड बैठक में 6.19 करोड़ का बजट पास

नगर पंचायत कलियर की बोर्ड बैठक में जमकर हंगामा हुआ।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 08:18 PM (IST) Updated:Thu, 09 Jul 2020 06:14 AM (IST)
हंगामे के बीच बोर्ड बैठक में 6.19 करोड़ का बजट पास
हंगामे के बीच बोर्ड बैठक में 6.19 करोड़ का बजट पास

संवाद सूत्र, कलियर: नगर पंचायत कलियर की बोर्ड बैठक में जमकर हंगामा हुआ। हंगामे के बीच एक वार्ड के नामकरण व एक वार्ड के लिए विकास कार्यों का बजट स्वीकृत हुआ। अधिकतर मामलों में बोर्ड में आपसी सहमति नहीं बन सकी। हंगामे की वजह से थोड़ी देर के बाद ही बैठक की कार्रवाई स्थगित करनी पड़ी।

नगर पंचायत कलियर बोर्ड की बैठक बुधवार को कार्यालय के सभागार में आयोजित हुई। बैठक की कार्रवाई को रजिस्टर में अंकित करने को लेकर हंगामे की शुरुआत हुई। कुछ सभासदों ने विरोध किया। बाद में बैठक की कार्रवाई को रजिस्टर में अंकित कर लिया गया। हंगामे के दौरान ही विकास कार्यों के लिए 6.19 करोड़ का बजट स्वीकृत हुआ। नगर पंचायत के वार्ड एक का नाम अहमद नगर कर दिया गया। वार्ड नंबर दो के नाले-नाली के निर्माण, खडं़जे आदि विकास के कार्य भी स्वीकृत हुए। बोर्ड के सभासद खेमों में बंटे नजर और एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाते रहे। जिस वजह से बीच-बीच में हंगामा होता रहा। हंगामे को देखते हुए बैठक को समय से पहले ही स्थगित करना पड़ा। बैठक में नगर पंचायत अध्यक्ष सखावत अली, ईओ विनोद श्रेय आदि मौजूद रहे।

बोर्ड बैठक में शारीरिक दूरी का उल्लंघन

कलियर: बोर्ड की बैठक विवादों में रही। बैठक में कोविड-19 को लेकर जारी की गई गाइडलाइन का पालन नहीं किया गया। शारीरिक दूरी का पूरी तरह से उल्लंघन किया गया। वहीं कई जिम्मेदार लोग बिना मास्क के बैठक में शामिल हुए।

सभासद ने लिपिक को हटाने की मांग की

कलियर: नगर पंचायत कलियर के वार्ड नंबर पांच की सभासद शबनम ने नगर पंचायत अध्यक्ष सखावत अली को पत्र देकर एक लिपिक पर गबन के गंभीर आरोप लगाए। साथ ही लिपिक को हटाए जाने और पूरे मामले की जांच कराए जाने की मांग की। कहा कि लिपिक के खिलाफ जांच चल भी रही है। ऐसे में उसके कार्यालय में रहने के दौरान जांच प्रभावित हो सकती है। इसलिए लिपिक को जांच पूरी होने तक पदमुक्त रखा जाए।

chat bot
आपका साथी