कोविड नियमों का उल्लंघन करने पर 16 व्यक्तियों पर मुकदमा

रविवार को कोरोना क‌र्फ्यू में कोविड नियमों की अनदेखी करने पर 16 व्यक्तियों पर मुकदमा दर्ज किया गया। वहीं पुलिस ने 161 के चालान भी काटे। शहर से देहात तक बाजारों में सन्नाटा पसरा रहा।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 07:49 PM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 07:49 PM (IST)
कोविड नियमों का उल्लंघन करने पर 16 व्यक्तियों पर मुकदमा
कोविड नियमों का उल्लंघन करने पर 16 व्यक्तियों पर मुकदमा

जागरण संवाददाता, रुड़की: रविवार को कोरोना क‌र्फ्यू में कोविड नियमों की अनदेखी करने पर 16 व्यक्तियों पर मुकदमा दर्ज किया गया। वहीं, पुलिस ने 161 के चालान भी काटे। शहर से देहात तक बाजारों में सन्नाटा पसरा रहा।

कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के बावजूद दुकानदार नियम तोड़ने से बाज नहीं आ रहे हैं। शासन की तरफ से रविवार को कोरोना क‌र्फ्यू में जरुरी सामान से जुड़ी दुकानें खोलने की अनुमति दी गई है। बावजूद इसके दुकानदार अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। रविवार को भी कई जगह नियमों को ताक पर रख कर पुलिस ने कार्रवाई की। कलियर क्षेत्र में दुकान खोलने पर 10 दुकानदारों पर आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। थाना प्रभारी जगमोहन रमोला ने बताया कि इनके नाम शब्बू, करीम, राजा, सलमान, शहबाज अलीशेर, शब्बू, रमीज, खालिद, गुलशेर है। वहीं रुड़की सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस ने भी दुकान खोलने पर माजिद, निवासी घडी संघीपुर लक्सर, पंकज निवासी आदर्शनगर रुड़की, रसीद निवासी जबरदस्तपुर पर आपदा प्रबंधन के तहत मुकदमा दर्ज किया है। वहीं झबरेड़ा पुलिस ने कोरोना क‌र्फ्यू में बाइक पर बेवजह घूमने वाले बाइक सवार अजय, ऋषिपाल, प्रवीण पर मुकदमा दर्ज किया है।

वहीं, पुलिस दिन भर सड़कों पर चेकिग और गश्त करती रही। शहर के मेनबाजार, सेना चौक, रामनगर, बीटी गंज आदि जगहों पर पुलिस ने चालान काटे। सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस ने 30 चालान किए। वहीं गंगनहर कोतवाली पुलिस ने 35 चालान काटे। भगवानपुर पुलिस ने मास्क नहीं लगाने और शारीरिक दूरी के उल्लंघन में 96 चालान काटे। वहीं भगवानपुर में दुकान खोलने वाले कई दुकानदारों को पुलिस ने दौड़ाया।

chat bot
आपका साथी