बिना पंजीकरण टीका लगाने आए युवकों ने की चिकित्सक से मारपीट, पढ़िए पूरी खबर

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र फकोट नरेंद्रनगर की ओर से पूर्णानंद इंटर कालेज में टीकाकरण केंद्र बनाया गया है। यहां दो युवकों ने बिना पंजीकरण टीका लगवाने के लिए चिकित्सक पर दबाव बनाया। इनकार करने पर दोनों युवकों ने चिकित्सक के साथ मारपीट और अभद्रता की।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 06:08 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 06:08 PM (IST)
बिना पंजीकरण टीका लगाने आए युवकों ने की चिकित्सक से मारपीट, पढ़िए पूरी खबर
बिना पंजीकरण टीका लगाने आए युवकों ने की चिकित्सक से मारपीट।

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश। टीकाकरण महा अभियान के तहत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र फकोट नरेंद्रनगर की ओर से पूर्णानंद इंटर कालेज में टीकाकरण केंद्र बनाया गया है। यहां दो युवकों ने बिना पंजीकरण टीका लगवाने के लिए चिकित्सक पर दबाव बनाया। इनकार करने पर दोनों युवकों ने चिकित्सक के साथ मारपीट और अभद्रता की। चिकित्सक की ओर से थाना मुनिकीरेती में मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है।

पूर्णानंद इंटर कॉलेज में स्वास्थ्य विभाग की ओर से विशेष टीकाकरण महा अभियान को देखते हुए चार अलग-अलग काउंटर बनाए गए हैं। यहां सोमवार से 18 प्लस आयु सीमा वालों का टीकाकरण किया गया। इस केंद्र पर दोपहर करीब 12 बजे दो युवक टीका लगवाने पहुंचे। आरोप है कि उन्होंने ना ही आनलाइन बुकिंग कराई थी और ना ही मौके पर पंजीकरण कराया, जबकि यहां मौके पर पंजीकरण की सुविधा उपलब्ध कराई गई गई थी। मौके पर उपस्थित प्रभारी चिकित्साधिकारी डा. जगदीश चंद्र जोशी ने इन दोनों युवकों को बिना पंजीकरण टीका लगाने की सुविधा देने से इनकार किया। जिस पर दोनों युवक बिगड़ गए और उन्होंने चिकित्सक के साथ अभद्रता करते हुए मारपीट की। मौके से ही पुलिस को जब सूचना दी गई तो प्रभारी निरीक्षक कमल मोहन जोशी मौके पर पहुंचे। विवाद कर रहे दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया गया।

प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि चिकित्सक डा. जगदीश चंद्र जोशी की ओर से रिपोर्ट दर्ज कराई गई। रिपोर्ट के आधार पर प्रवीण चौहान पुत्र कमल सिंह और मुकेश रावत पुत्र उत्तम सिंह निवासी ढालवाला थाना मुनिकीरेती के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर लिया। घटना की सूचना पाकर पालिका अध्यक्ष रोशन रतूड़ी पूर्व सभासद अनुराग पयाल मौके पर पहुंचे और उन्होंने घटना की निंदा करते हुए टीकाकरण केंद्र में पुलिस व्यवस्था बढ़ाने की बात कही।

यह भी पढ़ें-मसूरी में अवैध हथियार और कच्ची शराब के साथ आरोपित को पकड़ा

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी