शादी समारोह से वापस घर लौटे युवक ने लगाई फांसी, भिलंगना ब्लाक के ग्राम माल गांव का है मामला

भिलंगना ब्लाक के ग्राम माल गांव (बढिय़ार) में एक युवक ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। आत्महत्या के कारणों का कुछ पता नहीं चल पाया है।

Sumit KumarPublish:Mon, 29 Nov 2021 09:44 PM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 09:44 PM (IST)
शादी समारोह से वापस घर लौटे युवक ने लगाई फांसी, भिलंगना ब्लाक के ग्राम माल गांव का है मामला
शादी समारोह से वापस घर लौटे युवक ने लगाई फांसी, भिलंगना ब्लाक के ग्राम माल गांव का है मामला

संवाद सूत्र, घनसाली : भिलंगना ब्लाक के ग्राम माल गांव (बढिय़ार) में एक युवक ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। आत्महत्या के कारणों का कुछ पता नहीं चल पाया है।

ग्राम पंचायत माल गांव निवासी सुरेंद्र सिंह पास के गांव में शादी समारोह में जा रखा था। रविवार देर रात वह अपने घर लौटा। सुबह काफी देर तक जब उसके कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो स्वजन को चिंता होने लगी, जिसके बाद स्वजन ने दरवाजा तोड़ा तो देखा वह कमरे में पंखे के कुंडे पर रस्सी से फांसी लगा रखी थी, जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। थाना अध्यक्ष सुखपाल सिंह मान ने बताया कि घटना स्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। युवक शादीशुदा था और उसकी पत्नी इन दिनों मायके गई हुई थी। युवक दुबई में होटल में नौकरी करता था।

दुर्घटना का तीन दिन बाद चला पता, चालक की मौत

लंबगांव : लंबगांव-डोबरा मोटर मार्ग पर एक वाहन अनियंत्रित होकर खाई में गिर गया, जिससे चालक की मौत हो गई। दुर्घटना का पता तीन दिन बाद चला। पुलिस ने सोमवार को शव खाई से निकाला।

ग्राम प्रधान ओखला दिनेश रावत ने सूचना दी कि उनके गांव के चतर सिंह बीती 27 नवंबर को अपने वाहन से डोबरा गया था, लेकिन वापस नहीं आया। ग्रामीण व स्वजन उसकी खोजबीन में जुटे थे। पता चला कि 27 नवंबर को उसे चांटी तक देखा गया, लेकिन वह घर नहीं गया। सोमवार को भी लंबगांव पुलिस व ग्रामीणों ने दोबारा खोजबीन की तो लंबगांव-डोबरा मोटर मार्ग पर मोटण व नकोटी के बीच वाहन खाई में गिरा था। वाहन के बगल में ही चतर सिंह का शव मिला। यहां पर झाडिय़ां होने के कारण दुर्घटना का पता नहीं चल पाया। सूचना पर एसओ महिपाल सिंह रावत पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे और शव को खाई से निकाला। एसओ का कहना है कि मौत दो दिन पूर्व होना प्रतीत होती है। शव का पंचनामा भरकर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें- रुड़की में बाइक पर सिलिंडर लेने जा रहे सड़क हादसे में पालीटेक्निक के छात्र की मौत

पहाड़ी से गिरने से भेड़पालक की मौत

पुरोला: रविवार को गोविंद वन्यजीव विहार क्षेत्र के भितरी गांव के एक भेड़-बकरी पालक की पहाड़ी से गिरने से मौत हो गई।

मोरी के तहसीलदार चमन सिंह ने बताया कि भितरी गांव निवासी मनीष रविवार को पास के जंगल में भेड़-बकरियां चराने गया था। देर शाम घर लौटते समय वह पहाड़ी से गिरने से घायल हो गया। स्वजन ने घायल को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मोरी पहुंचाया, लेकिन उसने अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें- पंजाब रोडवेज बस की टक्कर से राजस्थान के युवक की मौत, एक गंभीर घायल; गलत दिशा में बस चलाने से हुआ हादसा