हरिद्वार में हरियाणा के तीन यात्र‍ियों ने पार्किंग कर्मचारी को पीटा, पिस्टल और चाकू समेत गिरफ्तार

शराब के नशे में हरियाणा के तीन यात्रियों ने पार्किंग कर्मचारी की पिटाई कर दी। कर्मचारी का कुसूर सिर्फ इतना था कि उसने गलत दिशा में गाड़ी लाने का विरोध किया। हंगामे के बाद पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। उनके कब्जे से देशी पिस्टल व चाकू बरामद हुआ।

Raksha PanthriFri, 26 Nov 2021 10:17 AM (IST)
पार्किंग कर्मचारी पर हमले के बाद पिस्टल व चाकू समेत यात्री गिरफ्तार।

जागरण संवाददाता, हरिद्वार: शराब के नशे में हरियाणा के तीन यात्रियों ने पार्किंग कर्मचारी की पिटाई कर दी। कर्मचारी का कुसूर सिर्फ इतना था कि उसने गलत दिशा में गाड़ी लाने का विरोध किया। हंगामे के बाद पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। उनके कब्जे से देशी पिस्टल व चाकू बरामद हुआ है। तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर चालान कर दिया गया है।

पुलिस के मुताबिक, गुरुवार देर रात 10 बजे रोड़ीबेलवाला क्षेत्र की खड्डा पार्किंग में कुछ युवकों ने शराब पीकर हंगामा खड़ा कर दिया। गलत दिशा से कार लाने से मना करने पर उन्होंने पार्किंग कर्मचारी की पिटाई कर दी। सूचना पर रोड़ीबेलवाला चौकी प्रभारी अंशुल अग्रवाल पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे और युवकों को पकड़ लिया। कार की तलाशी लेने पर देसी पिस्टल व चाकू बरामद हुआ। आरोपितों ने अपने नाम राकी कुमार निवासी गांव भैसूरकलां जिला रोहतक, विकास शर्मा व विशाल निवासी गांव खटकर थाना कुंडली जिला सोनीपत हरियाणा बताया। पुलिस ने देशी पिस्टल रखने के मामले में राकी व चाकू रखने के संबंध में विशाल कुमार के खिलाफ आम्र्स एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। वहीं आरोपितों की कार भी पुलिस ने सीज कर दी है। शहर कोतवाल राकेंद्र कठैत ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपितों का चालान कर दिया गया है।

महिला ने कोल्हू स्वामी पर लगाया मारपीट का आरोप

लक्सर : भिक्कमपुर चौकी क्षेत्र के खानपुर ब्रहमपुर गांव के निकट एक गन्ना कोल्हू पर काम करने वाली महिला ने कोल्हू स्वामी पर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए पुलिस को शिकायत की। महिला की शिकायत पर चौकी प्रभारी ने कोल्हू स्वामी को चौकी बुलाकर उससे पूछताछ की। चौकी प्रभारी मनोज नौटियाल ने बताया कि महिला और कोल्हू स्वामी के बीच पैसों के लेनदेन को लेकर विवाद हुआ था। बाद में दोनों के बीच समझौता होने पर महिला ने अपनी शिकायत वापस ले ली।

यह भी पढ़ें- सेवानिवृत्त डीजी चिकित्सा समेत पांच से ठगी, साइबर ठगों ने उड़ाए लाखों रुपये; पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.