युवक ने महिला से की अभद्रता, विरोध करने पर बेटे पर सरिया से किया हमला

पड़ोसी युवक ने एक महिला के साथ अभद्र व्यवहार किया जिसका विरोध करने पहुंचे महिला के पुत्र पर भी युवक ने सरिये से हमला कर घायल कर दिया। घायल का राजकीय चिकित्सालय में उपचार चल रहा है। मामले की तहरीर पुलिस को दी गई है।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 05:27 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 05:27 PM (IST)
युवक ने महिला से की अभद्रता, विरोध करने पर बेटे पर सरिया से किया हमला
युवक ने महिला से की अभद्रता, विरोध करने पर बेटे पर सरिया से किया हमला।

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश। पड़ोसी युवक ने एक महिला के साथ अभद्र व्यवहार किया, जिसका विरोध करने पहुंचे महिला के पुत्र पर भी युवक ने सरिये से हमला कर घायल कर दिया। घायल का राजकीय चिकित्सालय में उपचार चल रहा है। मामले की तहरीर पुलिस को दी गई है। 

चंद्रेश्वर नगर स्थित धोबी घाट में बुधवार की सुबह दो पक्षों में किसी बात को लेकर विवाद हुआ। एक पक्ष के युवक ने दूसरे पक्ष की महिला के साथ अभद्रता कर दी। महिला के पुत्र को यह नागवार गुजरा, उसने इसका विरोध किया। जिस पर अभद्रता करने वाले पड़ोसी ने उस पर सरिये से वार कर दिया। घायल संदीप गुप्ता (24 वर्ष) को राजकीय चिकित्सालय में उपचार के लिए भर्ती कराया गया।  इस मामले की तहरीर संदीप गुप्ता ने ऋषिकेश कोतवाली पुलिस को दे दी है। देर शाम तक भी शिकायत दर्ज नहीं हुई थी। 

चोरों ने दो मिठाई की दुकानों में लगाई सेंध 

चोरों ने दो अलग-अलग दुकानों में सेंधमारी कर करीब 15 हजार रुपये, गैस सिलेंडर व अन्य सामान चोरी कर लिया। पुलिस ने मामला संज्ञान में लेकर छानबीन शुरू कर दी है। डोईवाला कोतवाली के अंतर्गत मिल गेट में गब्बर सिंह कुमईं की डीलक्स स्वीट शॉप के नाम से मिठाई की दुकान है। राहुल पंवार ने बताया कि उनके मामा की दुकान इन दिनों कोरोना संक्रमण के चलते व जिला प्रशासन के निर्देश पर बंद है।

चोरों ने पीछे की ओर से दुकान का दरवाजा तोड़कर गल्ले में रखे दस हजार रुपये साफ कर दिए। वहीं बगल की मिठाई की दुकान अंकित स्वीट शॉप के स्वामी विनोद गुनसोला ने बताया कि चोर दुकान से गैस सिलिंडर और पांच हजार चोरी कर ले गए। 

यह भी पढ़ें- देहरादून में तीन नाबालिगों ने किया बच्ची का यौन शोषण, पुलिस ने तीनों को पकड़ा

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी