बेरोजगारी समेत अन्य मुद्दों पर युवा काग्रेस का प्रदर्शन

युवा कांग्रेस कार्यकत्र्ताओं ने बुधवार को गाधी पार्क के बाहर धरना दिया। इस दौरान कार्यकत्र्ताओं ने सरकार के खिलाफ जमकर नारे लगाए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Oct 2020 08:02 PM (IST) Updated:Wed, 21 Oct 2020 08:02 PM (IST)
बेरोजगारी समेत अन्य मुद्दों पर युवा काग्रेस का प्रदर्शन
बेरोजगारी समेत अन्य मुद्दों पर युवा काग्रेस का प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, देहरादून: युवा काग्रेस ने 'पूछता है उत्तराखंड' नाम से एक मुहिम शुरू की है। जिसके तहत कार्यकत्र्ताओं ने बुधवार को गाधी पार्क के बाहर धरना दिया। इस दौरान कार्यकत्र्ताओं ने सरकार के खिलाफ जमकर नारे लगाए।

जिलाध्यक्ष भूपेंद्र नेगी ने कहा कि इस मुहिम के तहत प्रदेश सरकार को जगाने का काम किया जाएगा। युवा काग्रेस आम जन के मुद्दों को लेकर जनता के बीच जाएगी और प्रदेशभर में जन जागरण अभियान चलाएगी। उन्होंने बताया कि राज्य में बढ़ती बेरोजगारी, किसानों की समस्याओं, रोडवेज कर्मचारियों को समय पर तनख्वाह न देने, कोरोना से हुई मौतों का आकड़ा छिपाने, कोई ठोस स्वास्थ्य नीति न बना पाने समेत अन्य महत्वपूर्ण मुद्दों पर विधानसभा स्तर पर अभियान चलाया जाएगा। प्रदर्शन में प्रदेश महासचिव संदीप चमोली, प्रदेश संयोजक राहुल प्रताप, प्रदेश प्रवक्ता संदीप कुमार, प्रदेश प्रवक्ता आयुष, प्रदेश सचिव जितेंद्र नेगी, प्रदेश सचिव नवनीत कुकरेती, जिला प्रवक्ता अमनदीप सिंह बत्रा, जिला महासचिव शिवम ध्यानी, आशीष सक्सेना आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी