ऋषिकेश में पेगासस साफ्टवेयर जासूसी मामले में युवा कांग्रेस ने किया प्रदर्शन

पूरे देश में चर्चा का विषय बने पेगासस साफ्टवेयर जासूसी मामले में युवा कांग्रेस कार्यकर्त्‍ताओं ने प्रधानमंत्री के खिलाफ प्रदर्शन किया। त्रिवेणी घाट में युवा कांग्रेस कार्यकर्ता दूरबीन लेकर प्रदर्शनी में शामिल हुए। त्रिवेणी घाट आरती स्थल पर एकत्र कांग्रेस कार्यकर्त्‍ताओं ने प्रधानमंत्री के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Thu, 22 Jul 2021 02:15 PM (IST) Updated:Thu, 22 Jul 2021 02:15 PM (IST)
ऋषिकेश में पेगासस साफ्टवेयर जासूसी मामले में युवा कांग्रेस ने किया प्रदर्शन
ऋषिकेश में पेगासस साफ्टवेयर जासूसी मामले में युवा कांग्रेस ने किया प्रदर्शन।

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश। पूरे देश में चर्चा का विषय बने पेगासस साफ्टवेयर जासूसी मामले में युवा कांग्रेस कार्यकर्त्‍ताओं ने प्रधानमंत्री के खिलाफ प्रदर्शन किया। त्रिवेणी घाट में युवा कांग्रेस कार्यकर्ता दूरबीन लेकर प्रदर्शनी में शामिल हुए। त्रिवेणी घाट आरती स्थल पर एकत्र कांग्रेस कार्यकर्त्‍ताओं ने प्रधानमंत्री के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। इस मौके पर युवा कांग्रेस प्रदेश सचिव अजय धीमान ने कहा कि जिस प्रकार सरकार विपक्ष के नेताओं के फोन टैपिंग और साफ्टवेयर के जरिये जासूसी करवा रही है वह स्वस्थ लोकतांत्रिक परंपरा के खिलाफ है।

नगर अध्यक्ष अमरजीत धीमान ने कहा कि विदेशी कंपनी पेगासस साफ्टवेयर की मदद से भारत सरकार ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी व अन्य नेताओं की जासूसी कराई है, यह केंद्र सरकार की नियत और मंशा पर सवाल खड़े करता है। पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष एनएसयूआइ विवेक तिवारी ने कहा कि लोकतंत्र में चौथा स्तंभ कहे जाने वाले मीडिया तक की जासूसी या सरकार करा रही है। समझा जा सकता है कि सरकार किस स्तर तक नीचे जा सकती है। सरकार के इस कदम का युवा कांग्रेस कार्यकर्त्‍ता हर स्तर पर विरोध करेंगे। प्रदर्शन में श्याम शर्मा, अभिषेक पारस, शिवा सिंह, जितेंद्र पाल पाठी, गौतम नौटियाल, दीपक वर्मा, विशाल स्नेह, शुभम सारस्वत, हिमांशु, भावेश, रविंद्र बुरहान, सन्नी प्रजापति आदि शामिल हुए।

यह भी पढ़ें:-प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने कहा- पेगासस मामले में अमित शाह दें इस्तीफा

chat bot
आपका साथी