हरियाणा से उत्तरकाशी ले जा रही शराब के साथ युवक गिरफ्तार

विकासगनर के कालसी थाना पुलिस ने चेकिंग के दौरान कार से 40 पेटी देशी शराब बरामद की। शराब तस्‍करी में टिहरी निवासी युवक को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज किया है।

By Sumit KumarEdited By: Publish:Sun, 09 Aug 2020 02:55 PM (IST) Updated:Sun, 09 Aug 2020 04:09 PM (IST)
हरियाणा से उत्तरकाशी ले जा रही शराब के साथ युवक गिरफ्तार
हरियाणा से उत्तरकाशी ले जा रही शराब के साथ युवक गिरफ्तार

देहरादून, जेएनएन। विकासगनर के कालसी थाना पुलिस ने कोटी रोड पर चेकिंग के दौरान लग्‍जरी कार से 40 पेटी देशी शराब बरामद की। शराब तस्‍करी में टिहरी निवासी युवक को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज किया है। शराब हरियाणा से चिन्यालीसौड़ उत्तरकाशी ले जाई जा रही थी।

 कालसी थाना क्षेत्र में मादक पदार्थ व शराब की तस्करी पर रोक लगाने के लिए पुलिस ने  शनिवार रात कोटी रोड स्थित एपीएस स्कूल तिराहा पर चेकिंग की। इस दौरान पुलिस ने एक लक्जरी कार को रोका। तलाशी में कार से हरियाणा मार्का की 40 पेटी देशी शराब बरामद की और कार चालक को गिरफ्तार किया। आरोपित ने अपना नाम पुलम सिंह पुत्र कर्ण सिंह निवासी ग्राम पोखरी पोस्ट नागराजाधार, तहसील कंडीसौड़ टिहरी गढ़वाल बताया।  थानाध्यक्ष कालसी गिरीश नेगी ने बताया कि आरोपित के खिलाफ अवैध शराब का परिवहन करने पर आबकारी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

यह भी पढ़ें: हरिद्वार में अनुमति के बगैर किया गया रैपिड एंटीबॉडी टेस्ट, मुकदमा दर्ज

 महिला समेत चार गिरफ्तार 

विकासनगर कोतवाली पुलिस ने 31.15 ग्राम स्मैक के साथ महिला समेत चार लोग को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज कर लिया है। कुल्हाल चौकी इंचार्ज प्रमोद कुमार और हरबर्टपुर इंचार्ज हिमानी चौधरी के नेतृत्व में पुलिस टीमों ने गुरुवार रात विभिन्‍न जगहों से स्मैक के साथ चारों आरोपित दबोचे। रुई पिनाई सेंटर कुंजाग्रांट से बाइक सवार दंपती को 20 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया। आरोपितों ने अपना नाम नाजिम पुत्र अली हसन, भूरी पत्नी नाजिम निवासीगण कुंजाग्रांट बताया। पुलिस ने बताया कि नाजिम पहले भी मादक पदार्थों की तस्करी में जेल जा चुका है। 

यह भी पढ़ें: देहरादून में चार्टर्ड अकाउंटेंट ने आयकर रिफंड के चार लाख हड़पे, गिरफ्तार

chat bot
आपका साथी