मोबाइल खराब होने के चलते तनाव में था युवक, फांसी लगाकर दी जान

थाना सेलाकुई के राजावाला में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक मोबाइल खराब होने के चलते इन दिनों तनाव में था।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Mon, 06 Jul 2020 05:55 PM (IST) Updated:Mon, 06 Jul 2020 05:55 PM (IST)
मोबाइल खराब होने के चलते तनाव में था युवक, फांसी लगाकर दी जान
मोबाइल खराब होने के चलते तनाव में था युवक, फांसी लगाकर दी जान

विकासनगर (देहरादून), जेएनएन। थाना सेलाकुई के राजावाला में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक मोबाइल खराब होने के चलते इन दिनों तनाव में था। हालांकि, परिजनों ने कुछ दिन बाद फोन ठीक कराने की बात कही थी। युवक ने 12वीं की परीक्षा पास करने के बाद चार साल पूर्व पढ़ाई छोड़ दी थी, इसके बाद से ही वह घर पर ही रह रहा था।

शनिवार की रात में मृतक सूरज राणा पुत्र मनवर सिंह राणा के भाई परिवेंद्र ने घटना की सूचना भाऊवाला चौकी पर दी। इस पर दारोगा पंकज कुमार टीम के साथ मौके पर पहुंचे और मृतक के परिजनों की मदद से घर के जाली का दरवाजा तोड़कर फंदे से लटके सूरज राणा 21 पुत्र मनवर सिंह राणा के शव नीचे उतारा। शव की गहनता से जांच पड़ताल की तो कोई चोट का निशान नहीं मिला। थानाध्यक्ष विपिन बहुगुणा के अनुसार युवक सूरज का तीन चार दिन पहले मोबाइल फोन खराब हो गया था, परिजनों ने तीन चार दिन में फोन ठीक कराने को कहा था, लेकिन फोन खराब होने पर वह तनाव में आ गया था। जांच में आया कि युवक इंटर की परीक्षा पास करने के बाद चार साल पहले पढ़ाई छोड़कर घर में ही रहता था और कोई काम नहीं करता था। पुलिस ने रविवार को पंचनामा व पोस्टमार्टम की कार्रवाई के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

गैंगरेप में दो खिलाफ कोतवाली में मुकदमा दर्ज 

कोतवाली अंतर्गत रविवार को दो लोगों के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया गया है। यह कार्रवाई देहरादून निवासी पीड़ित युवती के पिता की तहरीर पर की गई। युवती के पिता ने आरोप लगाया है कि उसकी नाबालिग पुत्री के साथ दो व्यक्तियों ने दुष्कर्म किया। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ के खिलाफ दुष्कर्म तथा पॉक्सो अधिनियम में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। बताया गया है कि इस मामले में आरोपितों की तलाश भी जारी है।

यह भी पढ़ें: प्रेमी ने शादी से किया इन्कार, युवती ने फांसी लगाकर दी जान Haridwar News

शांतिभंग में दो गिरफ्तार

कोतवाली पुलिस ने उदियाबाग शांति भंग में दो युवकों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की। पुलिस को सूचना मिली कि उदियाबाग में दो लोग झगड़ा कर रहे हैं। दोनों व्यक्ति उदियाबाग के एक महिला के साथ गाली गलौच कर मारपीट पर उतारू थे, जिससे मोहल्ले में शांति व्यवस्था भंग हो रही थी।

यह भी पढ़ें: देहरादून में तीन युवकों ने की आत्महत्या, काफी वक्त से जूझ रहे थे अवसाद में 

chat bot
आपका साथी