शॉपिंग उत्सव में खरीददारी कर जीतें आकर्षक उपहार

दैनिक जागरण की ओर से आपके शहर में अब तक का सबसे बड़ा शॉपिंग उत्सव आयोजन किया जा रहा है। यहां शॉपिंग करने पर ग्राहकों को मिल सकते आकर्षक इनाम।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Fri, 16 Nov 2018 08:03 PM (IST) Updated:Fri, 16 Nov 2018 08:03 PM (IST)
शॉपिंग उत्सव में खरीददारी कर जीतें आकर्षक उपहार
शॉपिंग उत्सव में खरीददारी कर जीतें आकर्षक उपहार

देहरादून, जेएनएन। दैनिक जागरण की ओर से आपके शहर में अब तक का सबसे बड़ा शॉपिंग उत्सव आयोजन किया जा रहा है। जो रिटेल स्टोर्स, दुकान इस योजना में शामिल हैं, उनके यहां शॉपिंग करने पर ग्राहकों को मिल सकते आकर्षक इनाम। करना सिर्फ इतना है कि आपको एक कूपन भरकर वहां लगे एक्रेलिक बॉक्स में डालना होगा। साथ ही जिस दुकान के ग्राहकों का इनाम ड्रॉ में निकलेगा, उस दुकान को मिलेगी ऐसी पब्लिसिटी जैसी पहले कभी न हुई होगी। वहीं, मेगा ड्रॉ में वे जीत सकते हैं विदेश यात्रा का टिकट।

रिटेलर्स के पास अब भी है मौका

रिटेलर्स अब भी इसके लिए रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं। जिसके  बाद उन्हें आकर्षक किट उपहार में मिलेगी। जिसमें होंगे-100 कूपन, 20 डैंग्लर्स, 10 पोस्टर, एक एक्रेलिक कूपन बॉक्स, दो टेंट कार्ड। इनसे आप अपनी दुकान सजाकर ग्राहकों को आकर्षित कर सकते हैं। 

रजिस्टे्रशन शुल्क-10 हजार

यहां करें संपर्क- दुकानदार इस योजना का हिस्सा बनने के लिए दैनिक जागरण कार्यालय, पटेल नगर देहरादून और अधिक जानकारी के लिए मोबाइल नंबर 8826114492 पर संपर्क कर सकते हैं। 

खरीददारी करें, इनाम पाएं

योजना में शामिल दुकानों से खरीददारी पर ग्राहक कूपन भरकर एक्रेलिक बॉक्स में डालेंगे और हर पंद्रह दिन में निकलेगा लकी ड्रॉ और उसके बाद मेगा ड्रा। विजेताओं को करोड़ों के आकर्षक उपहार मिलेंगे। बस आपको अपनी जरूरत के हिसाब से खरीददारी कर कूपन भरना है। एक लकी कूपन आपको दिला सकता है कार, बाइक, नेकलेस, एलइडी टीवी, माइक्रोवेव और मोबाइल फोन।

इस त्योहार पर शॉपिंग कर जीतें आकर्षक उपहार, जानिए कैसे

यह भी पढ़ें: इस शॉपिंग सीजन में तोहफों की होगी बारिश, जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर

chat bot
आपका साथी