सचिवालय डेंजर्स, व‌र्ल्ड बैंक का जीत से आगाज

जागरण संवाददाता देहरादून नौवीं अंतरविभागीय टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता के उद्घाटन मैच में सचिवालय डेंजर्स ने डीएसओ इलेवन को 100 रन से हराया। दूसरे मैच में व‌र्ल्ड बैंक ने आबकारी विभाग को 27 रन से हराकर अगले दौर में जगह बनाई।

JagranFri, 22 Oct 2021 07:23 PM (IST)
सचिवालय डेंजर्स, व‌र्ल्ड बैंक का जीत से आगाज

जागरण संवाददाता, देहरादून: नौवीं अंतरविभागीय टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता के उद्घाटन मैच में सचिवालय डेंजर्स ने डीएसओ इलेवन को 100 रन से हराया। दूसरे मैच में व‌र्ल्ड बैंक ने आबकारी विभाग को 27 रन से हराकर अगले दौर में जगह बनाई।

सचिवालय क्रिकेट क्लब के तत्वावधान में शुक्रवार को दून बलूनी क्रिकेट एकेडमी मैदान में प्रतियोगिता का आगाज हुआ। पहला मुकाबला सचिवालय डेंजर्स और डीएसओ इलेवन के बीच हुआ। सचिवालय डेंजर्स ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और 20 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर 184 रन बनाए। टीम के लिए जितेंद्र सिंह ने 63, मनोज सनवाल ने 37 व मनोज भट्ट ने 35 रन बनाए। डीएसओ इलेवन के लिए महेंद्र, सचिन, अजय व रजत ने एक-एक विकेट चटकाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी डीएसओ इलेवन की टीम 13.2 ओवर में 84 रन पर सिमट गई। टीम के लिए आनंद ने सर्वाधिक 14, रजत नेगी ने दस रन बनाए। सचिवालय डेंजर्स के लिए मनोज भट्ट व राकेश जोशी ने तीन-तीन विकेट झटके। आबकारी विभाग व व‌र्ल्ड बैंक के बीच दूसरा मैच खेला गया। व‌र्ल्ड बैंक ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में आठ विकेट खोकर 122 रन बनाए। टीम के लिए अजय जोशी ने 26 व विकास ने 23 रन बनाए। आबकारी के लिए अंकित चौहान व अमित ने दो-दो विकेट झटके। लक्ष्य का पीछा करने उतरी आबकारी विभाग की टीम 19 ओवर में 95 रनों पर सिमट गई। आशीष ने 27 व अमित ने 21 रन बनाए। व‌र्ल्ड बैंक के लिए विकास ने चार, युवराज ने तीन विकेट झटके। इससे पहले मुख्य अतिथि उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के सचिव संतोष बडोनी ने प्रतियोगिता का उद्घाटन किया। इस दौरान सचिवालय संघ के अध्यक्ष दीपक जोशी, जीतमणि पैन्यूली, राकेश जोशी, टीएच खान, अनिल जोशी, हरीश सैनी, राकेश महर, चंदन सिंह बिष्ट आदि मौजूद रहे।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.