यहां होगी फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया की कार्यशाला, जानिए

फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया और उत्तराखंड फिल्म विकास परिषद एडमिशन 2019 पर एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन करेगा।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Wed, 16 Jan 2019 05:40 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jan 2019 09:06 AM (IST)
यहां होगी फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया की कार्यशाला, जानिए
यहां होगी फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया की कार्यशाला, जानिए

देहरादून, जेएनएन। फिल्म और टेलीविजन के क्षेत्र में करियर बनाने के इच्छुक युवाओं के लिए सुनहरा मौका है। फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया(पुणे) और उत्तराखंड फिल्म विकास परिषद 'एडमिशन-2019' पर एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन करेगा। ये कार्यशाला 19 जनवरी को आयोजित की जाएगी। इसका मकसद युवाओं की शंकाओं का समाधान करना है।  

अपर निदेशक सूचना डॉ. अनिल चन्दोला ने बताया कि फिल्म और टेलीविजन के क्षेत्र में करियर बनाने के इच्छुक युवाओं के लिए यह एक अच्छा अवसर है। उन्होंने बताया कि आगामी 19 जनवरी को सूचना भवन रिंग रोड में यह कार्यशाला आयोजित की जाएगी। जिसमें एफटीआइआइ पुणे के विषय विशेषज्ञ उपस्थित रहेंगे। 

उन्होंने बताया कि इस एक दिवसीय कार्यशाला में कोई भी छात्र या छात्राएं आकर एफटीआइआइ पुणे में संचालित कोर्स और आगामी परीक्षा के संबंध में जानकारी ले सकते हैं। उन्होंने ये भी बताया कि कार्यशाला 12 से दो बजे तक आयोजित होगी, जिसमें इंस्टीट्यूट पुणे के निदेशक भूपेन्द्र कैंथोला, राष्ट्रीय स्तर पर पुरस्कार प्राप्त और फिल्म मेकर शालीन शाह के साथ ही नैनीताल निवासी सिनेमैटोग्राफर राजेश शाह उपस्थित रहेंगे। इस प्रकार के सेमिनार पुणे, मुंबई, जयपुर, बनस्थली विद्यापीठ, नागरपुर, दिल्ली आदि में आयोजित किये जा चुके हैं। आगामी समय में लखनऊ, जम्मू-कश्मीर, भोपाल, पटना, अहमदाबाद और चंडीगढ़ आदि स्थानों में भी आयोजित किए जाएंगे।  

यह भी पढ़ें: गीतकार अजीत सिंह शांत की वीडियो एलबम तीन तराने का विमोचन

यह भी पढ़ें: 'स्वर संगम' में दिव्यांग कलाकारों की प्रस्तुति ने मोहा दर्शकों का मन

यह भी पढ़ें: दून की राधा को बेस्ट एक्ट्रेस अवार्ड, नए क्लेवर में होगा जुबिन का गीत

chat bot
आपका साथी