महापुरुषों के जीवन से प्रेरणा लेकर करें कार्य

संवाद सहयोगी विकासनगर राजावाला में वाल्मीकि जयंती पर आयोजित किए गए कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सहसपुर विधायक सहदेव सिंह पुडीर ने कहा कि महापुरूषों के जीवन से प्रेरणा लेनी चाहिए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 10:25 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 10:25 PM (IST)
महापुरुषों के जीवन से प्रेरणा लेकर करें कार्य
महापुरुषों के जीवन से प्रेरणा लेकर करें कार्य

संवाद सहयोगी, विकासनगर: राजावाला में वाल्मीकि जयंती पर आयोजित किए गए कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सहसपुर के विधायक ने महापुरुषों के जीवन से प्रेरणा लेने की अपील की। उन्होंने कहा कि यदि उनकी जीवन शैली का अनुसरण किया जाए तो समाज में व्याप्त बुराईयां स्वत: ही समाप्त हो जाएंगी। इस दौरान उन्होंने वाल्मीकि समाज विकास परिषद के कार्यालय का उदघाटन भी किया।

अखिल भारतीय वाल्मीकि समाज विकास परिषद के तत्वावधान में आयोजित किए गए कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सहसपुर विधायक सहदेव सिंह पुंडीर ने कहा महापुरुषों का जीवन से समाज को सही दिशा मिल सकती है। उन्होंने अपने जीवन को अपने लिए नहीं बल्कि समाज के लिए जिया है, यदि उनके जीवन से प्रेरणा लेकर जीवन को चलाया जाए तो समाज में व्याप्त बुराईयों को समाप्त किया जा सकता है। उन्होंने वाल्मीकि जयंती के अवसर पर वाल्मीकि समाज को बधाई दी। इस अवसर पर विधायक ने वाल्मीकि समाज विकास परिषद के कार्यालय का फीता काटकर उदघाटन किया। कार्यक्रम में परिषद के वरिष्ठ सदस्य मामचंद, जिला पंचायत सदस्य खेमलता नेगी, राजावाला के ग्राम प्रधान सुरेश पाल, भगवान के प्रधान दीपक जोशी, भाऊवाला की ग्राम प्रधान रमा थापा, शालिक राम आदि उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी