सड़क दुर्घटना में महिला गंभीर घायल, चालक फरार; जांच में जुटी पुलिस

तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। जबकि चालक को हल्की-फुल्की चोटें आई हैं।जानकारी के मुताबिक गुरुवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे देहरादून निवासी मनोरमा देवी अपने भांजे के साथ बाइक पर देहरादून से ऋषिकेश आ रही थी।

By Sumit KumarEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 04:06 PM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2021 04:06 PM (IST)
सड़क दुर्घटना में महिला गंभीर घायल, चालक फरार; जांच में जुटी पुलिस
कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे की जांच कराई जा रही है। ट्रक को तलाश किया जाएगा।

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश: तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। जबकि चालक को हल्की-फुल्की चोटें आई हैं।जानकारी के मुताबिक गुरुवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे देहरादून निवासी मनोरमा देवी अपने भांजे अर्जुन के साथ बाइक पर देहरादून से ऋषिकेश की ओर आ रही थी। जहां नटराज चौक के समीप एक तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। ट्रक का टायर महिला के दोनों पैर पर चढ़ गया। ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। स्थानीय नागरिकों की मदद से महिला को एम्स पहुंचाया गया। कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह ने बताया कि मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच कराई जा रही है। इसके बाद संबंधित ट्रक को तलाश किया जाएगा।

यह भी पढ़ें- देहरादून : साइबर ठग ने एक महिला के खाते से उड़ाए दो लाख रुपये

दून में बढ़ रहा नशा का कारोबार 

दून में पुलिस के तमाम प्रयासों के बावजूद नशे का कारोबार पनप रहा है। यहां आए दिन चरस और स्मैक पकड़े जाने के मामले सामने आ रहे हैं। यहां मुख्य रूप से उत्तर प्रदेश के बरेली, मुरादाबाद और सहारनपुर से ही नशे की सप्लाई होती है। तस्कर दून के आउटर इलाके से एंट्री कर शहर में फैले नेटवर्क तक नशा पहुंचा रहे हैं। विकासनगर, सहसपुर, सेलाकुई के रास्ते चरस और स्मैक की ज्यादा सप्लाई होती है। पटेलनगर थाना क्षेत्र में हमेशा ही नशा तस्करों के पकड़े जाने के मामले आते हैं।

यह भी पढ़ें- देहरादून के मोहकमपुर में ठेके से शराब की बोतलें और नकदी चोरी, CCTV में कैद हुई ये पूरी वारदात

chat bot
आपका साथी