Dehradun Crime News: देहरादून में एटीएम कार्ड बदलकर निकाले पौने तीन लाख रुपये

Dehradun Crime News देहरादून में एक शातिर बदमाश ने एटीएम कार्ड बदलकर महिला के खाते से तीन लाख रुपये निकाल लिए। यह रकम अलग अलग तिथियों में निकाली गई। जब महिला को इसका पता चला तो उसके होश उड़ गए।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Fri, 10 Sep 2021 09:43 AM (IST) Updated:Fri, 10 Sep 2021 01:45 PM (IST)
Dehradun Crime News: देहरादून में एटीएम कार्ड बदलकर निकाले पौने तीन लाख रुपये
एक शातिर ने महिला का एटीएम कार्ड बदलकर खाते से पौने तीन लाख रुपये निकाल लिए।

जागरण संवाददाता, देहरादून। Dehradun Crime News स्टेटमेंट निकालने के बहाने एक शातिर ने महिला का एटीएम कार्ड बदलकर नकली कार्ड थमा दिया। इसके बाद विभिन्न तिथियों में खाते से पौने तीन लाख रुपये निकाल लिए। रायपुर थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

शिकायतकर्ता तिब्बो देवी निवासी रायपुर खादर ने बताया कि वह तीन सितंबर को रायपुर स्थित केनरा बैंक के एटीएम से पैसे निकालने के लिए गई थीं। उन्होंने छह हजार रुपये निकाले और स्टेटमेंट निकालने की कोशिश की, जो नहीं निकला। इसी दौरान महिला के पीछे खड़े एक शख्स ने कहा कि वह स्टेटमेंट निकाल देगा। इस दौरान शातिर ने एटीएम कार्ड बदल दिया था और तीन से सात सितंबर के बीच खाते से रकम निकाल ली।

कुलड़ी क्षेत्र में मिला अज्ञात व्यक्ति का शव

मसूरी के कुलड़ी क्षेत्र में कलसिया एस्टेट से बाराकैंची मार्ग को जाने वाले रास्ते पर खाई में अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद हुआ है। कोतवाल राजीव रौथाण ने बताया कि मृतक के शरीर पर कपड़े नहीं थे। वहीं पास में मिली एक जींस से 52 सौ रुपये भी बरामद हुए हैं। मृतक के दाहिने बाजू के ऊपर काली माता की फोटो और हथेली पर ओम ल‍िखा हुआ है। मृतक की पहचान की कोशिश की जा रही है।

यह भी पढ़ें:-Haridwar Crime News : हरिद्वार में बैंक जा रहे कारोबारी को टक्‍कर मारकर 90 हजार की टप्पेबाजी

शादी से मना किया तो घर पर किया पथराव

शादी से मना करने पर गुस्साए युवक ने अपने साथी के साथ महिला के घर पर पथराव कर दिया। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। नथुवावाला निवासी महिला ने बताया कि उसकी जून महीने में मुजफ्फरनगर के रहने वाले कपिल खरबंदा से फेसबुक के माध्यम से जान पहचान हुई थी। इसके बाद से वह शादी करने का दबाव डालने लगा। जब शादी से इन्कार किया तो आरोपित परिवार को जान से मारने व उसे उठा ले जाने की धमकी देने लगा।

यह भी पढ़ें:- Haridwar Crime News: चमकाने के बहाने सोने के कंगन ठगने वाले आरोपित गिरफ्तार

छह सितंबर की रात को कपिल अपने एक अन्य साथी के साथ घर पर पहुंचा और पथराव करना शुरू कर दिया। महिला ने बताया कि उसके पति का देहांत हो चुका है व उसकी एक छोटी बेटी है, जिसके साथ वह मायके में रहती है। महिला ने यह भी बताया कि कपिल खरबंदा घर की निगरानी कर रहा है व स्वजन के बारे में पूछताछ कर रहा है।

यह पढ़ें:-Police FR Canceled: शांतिकुंज प्रमुख प्रणव पंड्या के खिलाफ दर्ज दुष्कर्म के मामले में पुलिस की एफआर निरस्त

chat bot
आपका साथी