झमाझम बारिश के बीच तालाब बनी शहर की गलियां

विकासनगर बुधवार अपरान्ह झमाझम बारिश और ओलावृष्टि के चलते शहर की सड़कें जलभराव की चपेट में आ गई। शहर में हर गली और सड़क पर पानी ही पानी दिखा।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 07:56 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 07:56 PM (IST)
झमाझम बारिश के बीच तालाब बनी शहर की गलियां
झमाझम बारिश के बीच तालाब बनी शहर की गलियां

संवाद सहयोगी, विकासनगर: बुधवार अपरान्ह झमाझम बारिश और ओलावृष्टि के चलते शहर की सड़कें तालाब बन गई, जिससे जन जीवन अस्त-व्यस्त रहा। बारिश ने नालियों की सफाई के दावों की भी पोल खोलकर रख दी। क्षेत्र की हर गली में जलभराव होने से सभी को परेशानी हुई। बाजार में आए ग्राहकों को विशेष तौर से परेशानी उठानी पड़ी। उधर, बारिश से जगह-जगह सीवर लाइन उफनने से गंदगी रोड पर आ गई, जिससे उठती दुर्गंध की वजह से परेशानी से गुजरना पड़ा।

दोपहर बाद विकासनगर और आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों में हुई तेज बारिश के बीच ओले गिरे, जिससे दो दिनों से चल रही भीषण गर्मी से क्षेत्रवासियों को राहत मिल गई। बारिश के कारण थोड़ी ही देर में विकासनगर के बाजार और गली मोहल्ले तालाब बन गये। बरसात के मौसम को देखते हुए कुछ दिन पहले पालिका प्रशासन की ओर से नालियां और नालों की सफाई का दावा किया गया था। बुधवार की बारिश ने पालिका प्रशासन के इस दावे की भी पोल खोल कर रख दी। जगह-जगह जलभराव से लोग परेशान रहे। नगर के मुख्य बाजार से लेकर अस्पताल रोड, कालेज रोड, सिनेमा गली, पहाड़ी गली, विद्या पीठ मार्ग, देवदत्त मार्ग की सड़कें नहर जैसी नजर आयी। बाजार में हुई जलभराव की स्थिति से खरीदारी के लिए आए ग्राहकों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। इसके अतिरिक्त बारिश के पानी के दबाव के कारण नगर की सीवर लाइन का पानी उबल कर सड़कों पर फैल गया। सीवर की गंदगी से बाजार क्षेत्र में दुर्गंध का वातावरण बन गया।

chat bot
आपका साथी