वारंटी को दबोचकर लाई पुलिस, जांच में निकला कोरोना संक्रमित; दारोगा समेत पूरी टीम क्वारंटाइन

सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस की टीम ने एक वारंटी को लक्सर से गिरफ्तार किया। मेडिकल जांच कराए जाने वो कोरोना (Covid 19) संक्रमित निकला तो पुलिस में हड़कंप मच गया। टीम के दारोगा समेत पांच सदस्यों को क्वांरटाइन किया गया है।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 07:37 PM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 07:37 PM (IST)
वारंटी को दबोचकर लाई पुलिस, जांच में निकला कोरोना संक्रमित; दारोगा समेत पूरी टीम क्वारंटाइन
वारंटी को दबोचकर लाई पुलिस, जांच में निकला कोरोना संक्रमित।

जागरण संवाददाता, रुड़की। सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस की टीम ने एक वारंटी को लक्सर से गिरफ्तार किया। मेडिकल जांच कराए जाने वो कोरोना (Covid 19) संक्रमित निकला तो पुलिस में हड़कंप मच गया। टीम के दारोगा समेत पांच सदस्यों को क्वांरटाइन किया गया है। 

सिविल जज रुड़की की अदालत से चेक बाउंस के मामले में लक्सर निवासी एक व्यक्ति के वारंट जारी हुए थे। आरोपित कोर्ट से फरार चल रहा था। सिविल जज ने सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस को फरार आरोपित को अदालत में पेश करने के आदेश दिये थे। शनिवार को सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस के उप निरीक्षक नरेंद्र सिंह को सूचना मिली थी कि फरार आरोपित अपने घर है। इस सूचना पर उप निरीक्षक नरेंद्र सिंह ने पुलिस टीम के साथ दबिश देकर आरेापित को धर दबोचा। 

पुलिस टीम ने आरोपित की कोरोना (Coronavirus) की जांच कराई तो वह कोरोना संक्रमित निकला। आरोपित के कोरोना संक्रमित होने से हड़कंप मच गया। सिविल लाइंस कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजेश साह ने बताया कि आरोपित की कोरोना की जांच पॉजिटिव आने के बाद सिविल अस्पताल से ही वीडियो क्रॉफेसिंग के जरिये आरोपित को जज के सामने पेश किया है। 

उन्होंने बताया कि उप निरीक्षक समेत आरोपित के संपर्क में आने वाले सभी पांच पुलिसकर्मियों को फिलहाल क्वारंटाइन (Quarantine) किया गया है। इन सभी की जांच कराई जा रही है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि सभी पुलिसकर्मियों का वैक्सीनेशन (Vaccination) पहले ही हो चुका है।

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड में तेजी से बढ़ रहा कोरोना संक्रमण, जानिए कोरोना के मोर्चे पर क्‍या हैं चार बड़ी चुनौती

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी