हेरोइन तस्करी में हिस्ट्रीशीटर पत्नी समेत गिरफ्तार

विकासनगर थाना सहसपुर की धर्मावाला चौकी पुलिस ने रामगढ़ तिराहा पर आकस्मिक चेकिंग के दौरान हिस्ट्रीशीटर और उसकी पत्‍‌नी को हेरोइन के साथ गिरफतार किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 08:06 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 08:06 PM (IST)
हेरोइन तस्करी में हिस्ट्रीशीटर पत्नी समेत गिरफ्तार
हेरोइन तस्करी में हिस्ट्रीशीटर पत्नी समेत गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, विकासनगर: थाना सहसपुर की धर्मावाला चौकी पुलिस ने रामगढ़ तिराहा पर आकस्मिक चेकिग के दौरान बाइक सवार हिस्ट्रीशीटर और उसकी पत्नी को हेरोइन (स्मैक) तस्करी में गिरफ्तार किया है। मादक पदार्थों की तस्करी में गिरफ्तार दंपती के खिलाफ चौकी में एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा गया।

नशा तस्करी की रोकथाम, वांछित अभियुक्तों की गिरफ्तारी, हिस्ट्रीशीटरों के सत्यापन को थाना सहसपुर की पुलिस ने चेकिग अभियान चलाया। थानाध्यक्ष नरेंद्र गहलावत के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम में शामिल चौकी इंचार्ज दीपक मैठाणी, सिपाही अमित, तेजवीर व आशा आदि ने रामगढ़ तिराहा धर्मावाला में चेकिग की, इस दौरान बाइक पर महिला समेत दो व्यक्ति आते दिखाई दिए। पुलिस ने रोककर पूछताछ की और शक होने पर तलाशी ली तो दोनों के पास से 82 ग्राम हेरोइन बरामद की गई। जांच में गिरफ्तार आरोपित जीशान पुत्र इदरीश निवासी धर्मावाला थाना सहसपुर का हिस्ट्रीशीटर निकला। महिला ने अपनी पहचान इशराना पत्नी जीशान के रूप में बताई। पूछताछ में आरोपित ने बताया कि वह बाइक से मादक पदार्थ की तस्करी करते हैं। पत्नी को इस काम में इसलिए लगाया, ताकि किसी को कोई शक न हो। पुलिस ने दंपती को न्यायालय के समक्ष पेश कर जिला कारागार सुद्धोवाला भेजा। थानाध्यक्ष के अनुसार हिस्ट्रीशीटर जीशान के खिलाफ वर्ष 2010 से अब तक चोरी, हत्या, आ‌र्म्स एक्ट, गुंडा अधिनियम, एनडीपीएस एक्ट के 11 मुकदमें पहले से दर्ज हैं। आरोपित शातिर किस्म का है, जिसने तस्करी में अपनी पत्नी को भी शामिल कर लिया था, जिससे किसी को शक न हो।

chat bot
आपका साथी