शराब की दुकान में उमड़ी भीड़, ठेका अनुज्ञापी और तीन कर्मचारियों के खिलाफ मुकदमा

थाना प्रभारी निरीक्षक मुनीकीरेती कमल मोहन भंडारी ने बताया कि शिवपुरी स्थित अंग्रेजी शराब के ठेके में जब पुलिस जांच के लिए पहुंची तो यहां ठेके के बाहर अनावश्यक रूप से भीड़ जमा नजर आई। ठेका संचालक की ओर से शारीरिक दूरी का पालन नहीं कराया जा रहा था।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 06:23 PM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 06:23 PM (IST)
शराब की दुकान में उमड़ी भीड़, ठेका अनुज्ञापी और तीन कर्मचारियों के खिलाफ मुकदमा
शराब की दुकान में उमड़ी भीड़, ठेका अनुज्ञापी और तीन कर्मचारियों के खिलाफ मुकदमा।

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश। कोविड गाइडलाइन का पालन न कराने और शराब के ठेके पर अनावश्यक भीड़ जुटाने के आरोप में पुलिस ने ठेका अनुज्ञापी के साथ ही तीन कर्मचारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

थाना प्रभारी निरीक्षक मुनीकीरेती कमल मोहन भंडारी ने बताया कि सोमवार को शिवपुरी स्थित अंग्रेजी शराब के ठेके में जब पुलिस जांच के लिए पहुंची तो यहां ठेके के बाहर अनावश्यक रूप से भीड़ जमा नजर आई। ठेका संचालक की ओर से कोविड-19 की गाइडलाइन के अनुसार शारीरिक दूरी का पालन नहीं कराया जा रहा था, जिससे संक्रमण के फैलने का खतरा बना हुआ था। 

उन्होंने बताया कि इस मामले में अनुज्ञापी अजय बेलवाल सहित तीन कर्मचारी केवल सिंह, विक्रम सिंह निवासी ग्राम मठियाली पट्टी दोगी मुनीकीरेती और गजेंद्र सिंह निवासी ग्राम तिमली पट्टी दोगी मुनीकीरेती के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर दिया गया है।

डोईवाला में बने तीन और कंटनेमेंट जोन

जिलाधिकारी ने डोईवाला में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए तीन नए कंटेनमेंट जोन बनाए जाने के निर्देश दिए हैं। जिसके चलते अब क्षेत्र में कंटेनमेंट जोन की संख्या तीन से बढ़कर छह हो गई है। डोईवाला चीनी मिल कॉलोनी में कई कर्मचारी व उनके परिवार के सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। डोईवाला नगर व ग्रामीण क्षेत्रों में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। लेकिन इसके बावजूद भी दुकानदार, ग्राहक व आम जनता एतिहास नहीं बरत रही है। डोईवाला आसपास इलाकों में रोजाना 50 से 70 के करीब कोरोना संक्रमण के मामले सामने आ रहे हैं।

उप जिलाधिकारी लक्ष्मी राज चौहान ने बताया कि शुगर मिल कॉलोनी ई ब्लॉक के गार्डन कॉलोनी का चतुर्थ तल, शुगर मिल कॉलोनी के ई-ब्लॉक का प्रथम व द्वितीय तल को कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया। इसके अलावा वार्ड नंबर चार तल्ली जोली के बड़ोवाला, कालूवाला मार्ग के अलावा वार्ड नंबर 20 लच्छीवाला इलाके के कुछ चिन्हित क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया।

उन्होंने बताया कि इससे पूर्व डोईवाला पालिका के वार्ड नंबर-5 कोठारी मोहल्ला जौलीग्रांट, वार्ड नंबर-5 अठूरवाला (बागी) के अलावा वार्ड नंबर एक मिस्सरवाला खुर्द को जिलाधिकारी देहरादून डॉ. आशीष कुमार श्रीवास्तव के निर्देश पर कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है। कंटेनमेंट जोन में कोविड-19 गाइडलाइन के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- Covid Curfew In Rishikesh: कर्फ्यू के उल्लंघन पर वाहनों के खिलाफ अभियान, 22 तिपहिया सीज

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी