लीकेज पेयजल लाइन के ऊपर सड़क बनाने पर भड़के ग्रामीण, अधिकारियों को सुनाई खरी खोटी

रायवाला में पांच करोड़ की लागत से बन रही सड़क में तमाम खामियां सामने आ रही हैं लीकेज पेयजल लाइन के ऊपर डामरीकरण किए जाने से ग्रामीण भड़क उठे और मौके पर संबंधित अधिकारियों को बुलाकर खूब खरी खोटी सुनाई।

By Sumit KumarEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 07:09 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 11:00 PM (IST)
लीकेज पेयजल लाइन के ऊपर सड़क बनाने पर भड़के ग्रामीण, अधिकारियों को सुनाई खरी खोटी
लीकेज पेयजल लाइन के ऊपर डामरीकरण किए जाने से ग्रामीण भड़क गए।

संवाद सूत्र, रायवाला: रायवाला में पांच करोड़ की लागत से बन रही सड़क में तमाम खामियां सामने आ रही हैं, लीकेज पेयजल लाइन के ऊपर डामरीकरण किए जाने से ग्रामीण भड़क गए और  मौके पर संबंधित अधिकारियों को बुलाकर खूब खरी खोटी सुनाई।  दरअसल लोनिवि के अनुबंधित ठेका कंपनी के कर्मचारी होशियारी मंदिर के समीप लीकेज पाइप लाइन के ऊपर ही सड़क बनाकर चल दिए।

ग्रामीणों ने जब सड़क की गुणवत्ता पर सवाल उठाते हुए हल्की सी खोदाई की तो वहां भूसे से भरा हुआ प्लास्टिक का बोरा निकला। यह बोरा जल संस्थान के कर्मियों ने लीकेज को रोकने के लिए पाइप लाइन के ऊपर रखा हुआ था। इस पर ग्रामीण भड़क उठे। भाजपा नेता राजेश जुगलान ने जल संस्थान व पीडब्लूडी के अधिकारियों को फोन किया लेकिन कोविड का हवाला देकर उन्होंने मौके पर आने से इंकार कर दिया। हालांकि स्थानीय कर्मचारियों ने मौके पर पहुंच कर गलती स्वीकार की और इसे दूर करने का आश्वासन दिया। ग्रामीणों का कहना था कि यदि दोनों विभागों के बीच सामंजस्य हो तो इस तरह की दिक्कतें नहीं आती। इस दौरान क्षेत्र पंचायत सदस्य बबीता रावत, अजय शाहू, अजय कुमार सिंह, सूचित झा, दानू प्रकाश आदि रहे।

यह भी पढ़ें- मुनिकीरेती के शीशमझाड़ी के एक घर में मिले 12 कोरोना संक्रमित

 

कई जगह है लाइन में लीकेज, चैंबर भी है खुले 

दरअसल हाल ही में रायवाला में 18 करोड़ की लागत से नई पेयजल योजना तैयार की गयी। लेकिन कई जगह पर पाइप लीकेज हैं। जिनसे हर वक्त पानी बह रहा है। कई जगह पर चैंबर भी खुले पड़े हैं। वहीं रायवाला में इन दिनों पांच करोड़ की लागत से सड़क के डामरीकरण का कार्य चल रहा है।

यह भी पढ़ें- रेमडेसिविर दवा की कालाबाजारी, शिकायतों पर प्रशासन की टीम ने मेडिकल पर मारा छापा

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी